मौत की अफवाह के बाद सोशल मीडिया पर इस बड़े सुपर स्टार की तस्वीरें हुई वायरल…

दिलीप कुमार की मौत की अफवाह कई बार सोशल मीडिया पर आम होती रहती हैं। हाल ही में दिलीप कुमार की तबियत कुछ नासाज थी जिसके कारण उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी के चलते सोशल मीडिया पर उनकी मौत की अफवाह आने लगी थीं। दिलीप कुमार की मौत की अफवाह कई बार सोशल मीडिया अभी अभी: सैफ की चेतावनी पर बदली-बदली सी नजर आई सारा…

ऐसी खबरों को खारिज करते हुए दिलीप कुमार ने ट्वीट किए हैं। दरअसल काफी समय से दिलीप कुमार की तबियत खराब थी जिससे चलते उन्हे मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी कारण से वो सोशल मीडिया पर भी ऐक्टिव नहीं थे। जिसे वजह से ये खबरे आने लगी थी दिलीप कुमार नहीं रहे।

हालांकि अब दिलीप कुमार ने अपने स्वस्थ्य होने और रमजान की बदाई दी है। इसके साथ ही दिलीप कुमार ने नए पेंट शर्त पहन कर अपना एक फोटो भी पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। फोटो शेयर करते हुए दिलीप कुमार ने लिखा है कि सायरा ने मुझे ये नए पेंट शर्ट पहनने के लिए कहा है।

दिलीप कुमार को 8 बार फिल्म फेयर के बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवाजा जा चुका है। 1995 में उन्हें भारतीय फिल्मों के सर्वोच्च सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इसके अलावा 1998 में दिलीप कुमार को पाकिस्तान का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘निशान-ए-इम्तियाज’ से भी सम्मानित किया गया है। 

You May Also Like

English News