मौत के कुछ मिनटों पहले रीमा लागू के साथ हुआ था ये सब बड़ा हादसा… पूर्व पति ने खोला बड़ा राज़

मुंबईः बॉलीवुड की फेवरेट मां रीमा लागू दुनिया को अलविदा कह गईं। रीमा लागू का निधन 59 साल की उम्र में 18 मई तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) की वजह से हो गया। उनके एक्स हसबैंड विवेक लागू ने एक चैनल को दिए एंटरव्यू में रीमा लागू की मौत से जुड़े कुछ अहम खुलासे किए हैं।मौत के कुछ मिनटों पहले रीमा लागू के साथ हुआ था ये सब बड़ा हादसा... पूर्व पति ने खोला बड़ा राज़यह भी पढ़े:> अभी-अभी: लगातार हुए 900 धमाके, इस धमाके से दहल उठा पूरा देश…

विवेक ने बताया कि 18 मई की रात 1 बजे रीमा ने सीने में बैचेनी की शिकायत की थी। तब बेटी मृण्मयी और दामाद विनय वैकुल उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल लेकर गए। उन्होंने सोचा कि रात के एक बज रहे हैं, देर करना ठीक नहीं है। इसलिए वो उन्हें उसी वक्त हॉस्पिटल ले गए। ऐसा लग रहा था कि उन्हें एसिडिटी की वजह से बैचेनी हो रही है। अस्पताल में उनका ईसीजी कराया गया, तब पता चला कि उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक आया है। उन्हें आईसीयू में रखा गया था। 

विवेक ने आगे बताया कि मेरी बेटी और दामाद ने हमारे फैमिली डॉक्टर से बात की और उन्हें रीमा की हालत के बारे में बताया। इसी दौरान रीमा को नींद आ गई और वो खर्राटे लेने लगीं। तभी अचानक उनका पल्स रेट और ब्लड प्रेशर बिगड़ने लगा। डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक रीमा की मौत हो चुकी थी।
विवेक के मुताबिक, रीमा और वे एक ही बैंक में साथ काम करते थे। तभी उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसकी बड़ी वजह यह भी थी कि दोनों ही थिएटर से जुड़ना चाहते थे। विवेक ने इंटरव्यू में बताया है कि जब नवंबर 1976 में वे रीमा से पहली बार मिले, तब उनकी उम्र 23 साल थी। 1978 में उन्होंने शादी कर ली।

You May Also Like

English News