मौत के 1 साल बाद इंद्रकुमार का वीड‍ियो वायरल, सुसाइड से पहले किया शूट?

सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म व टीवी एक्टर इंदर कुमार की मौत 28 जुलाई 2017 को हुई थी. उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी. लेकिन एक्टर की मौत के एक साल बाद एक वीड‍ियो वायरल हो गया है. इस वीड‍ियो के मुताब‍िक इंद्रकुमार ने सुसाइड किया था. बताया जा रहा है कि वीडियो को नशे की हालत में खुद एक्टर ने सुसाइड से पहले शूट किया है.  सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म व टीवी एक्टर इंदर कुमार की मौत 28 जुलाई 2017 को हुई थी. उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी. लेकिन एक्टर की मौत के एक साल बाद एक वीड‍ियो वायरल हो गया है. इस वीड‍ियो के मुताब‍िक इंद्रकुमार ने सुसाइड किया था. बताया जा रहा है कि वीडियो को नशे की हालत में खुद एक्टर ने सुसाइड से पहले शूट किया है.    नहीं रहे सलमान के करीबी इंदर कुमार  स्पॉटबाय के मुताब‍िक वायरल हुआ वीड‍ियो महज एक फ‍िल्म का सीन है. इंद्रकुमार ने सुसाइड नहीं किया था. इंद्रकुमार का ये वीड‍ियो वायरल हो गया है. लोग एक्टर की मौत की वजहों पर कई तरह के कयास लगा रहे हें. वीड‍ियो में एक्टर नशे की हालत में अपने दिल का दुख बंया कर रहे हैं. उनका कहना है कि मैंने क‍ई गलत‍ियां की हैं. आज मैं जहां हूं वो मेरी वजह से हैं. वो अपने परिवार से वीड‍ियो में माफी भी मांग रहे हैं.  रिपोर्ट्स के मुताब‍िक इस वीड‍ियो के वायरल होने के बाद एक्टर की पत्नी जल्द मीड‍िया से बातचीत करेंगी. वो मीड‍िया को इस वीड‍ियो का सच बता सकती हैं.  बता दें इंद्र कुमार को आप सभी ने सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में काम किया था.  इंद्र सलमान खान के बहुत ख़ास दोस्त थे और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया था जैसे - 'मासूम' 'गजगामिनी', 'घूंघट', 'मां तुझे सलाम', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'ये दूरियां' हैं.

नहीं रहे सलमान के करीबी इंदर कुमार

स्पॉटबाय के मुताब‍िक वायरल हुआ वीड‍ियो महज एक फ‍िल्म का सीन है. इंद्रकुमार ने सुसाइड नहीं किया था. इंद्रकुमार का ये वीड‍ियो वायरल हो गया है. लोग एक्टर की मौत की वजहों पर कई तरह के कयास लगा रहे हें. वीड‍ियो में एक्टर नशे की हालत में अपने दिल का दुख बंया कर रहे हैं. उनका कहना है कि मैंने क‍ई गलत‍ियां की हैं. आज मैं जहां हूं वो मेरी वजह से हैं. वो अपने परिवार से वीड‍ियो में माफी भी मांग रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक इस वीड‍ियो के वायरल होने के बाद एक्टर की पत्नी जल्द मीड‍िया से बातचीत करेंगी. वो मीड‍िया को इस वीड‍ियो का सच बता सकती हैं.

बता दें इंद्र कुमार को आप सभी ने सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में काम किया था.  इंद्र सलमान खान के बहुत ख़ास दोस्त थे और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया था जैसे – ‘मासूम’ ‘गजगामिनी’, ‘घूंघट’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’, ‘ये दूरियां’ हैं.

You May Also Like

English News