मौलवी ने नाबालिग के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक अधेड़ उम्र के मौलवी ने नाबालिग लड़के के साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक रूप से दुष्कर्म किया है. पीड़ित ने बाराबंकी जीआरपी पुलिस को इसकी सूचना दी. जीआरपी पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मुल्ला अहमद अली को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक मज़ार के मौलवी ने 16 साल के नाबालिग के साथ ज़बरदस्ती अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. पीड़ित बालक हरदोई ज़िले का रहना वाला है. घर में सौतेली मां से परेशान होकर बालक बाराबंकी भाग आया. बारिश होने की वजह से वह बाराबंकी रेलवे स्टेशन के पास बनी मजार पर रुक गया. पुलिस ने बताया कि मजार पर रहने वाले अहमद अली ने बच्चे को बहला-फुसला कर अपने कमरे में ले गया और चाय नाश्ता कराने के बाद उससे अप्राकृतिक संबंध बनाने को कहा. बालक ने मना किया तो अहमद ने उसके साथ ज़बरदस्ती अप्राकृतिक रूप से दुष्कर्म किया.

पीड़ित ने रेलवे परिसर में बने जीआरपी थाने में पहुंच कर अपनी आप बीती सुनाई. शिकायत पर जीआरपी पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी, लेकिन आरोपी उस वक़्त फरार हो गया था. जीआरपी पुलिस ने मेडिकल जांच कराने के लिए पीड़ित को जिला अस्पताल भेज दिया है.

पीड़ित लड़के ने बताया, ‘रात को पानी बरसने लगा तो मैं मजार पर ही रुक गया. हम बाराबंकी में दाखिला करवाने आए थे. इन्होंने 10 रुपये खाने के लिए दिए. फिर 300 रुपये देकर हमसे गलत काम करवाना चाहते थे. मना किया तो ज़बरदस्ती हमारे साथ गलत काम किया.’ जीआरपी पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मुल्ला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

You May Also Like

English News