UP: मौलाना सलमान नदवी से मिले श्री श्री रविशंकर, राममंदिर मुद्दे पर हुई बात

 आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर प्रसाद ने मौलाना सलमान नदवी से मुलाकात की है। राम मंदिर के मुद्दे को लेकर दोनों की बीच लखनऊ में काफी देर बातचीत हुई।  UP: मौलाना सलमान नदवी से मिले श्री श्री रविशंकर, राममंदिर मुद्दे पर हुई बात

मुलाकात के बाद श्री श्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आम सहमति के लिए काम कर रहा हूं। हर तरफ से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। दोनों सामुदाय भव्य राम मंदिर के निर्माण के बारे में बात कर रहे हैं। मुस्लिम समुदाय से बहुत सहयोग मिल रहा है

बुधवार को गोरखपुर से लखनऊ रवाना होने से पहले वह मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए श्री श्री रविशंकर ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयासों में लगा हूं। 

सुबह गेस्ट हाउस से निकलते वक्त जब राम मंदिर मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सोमवार को हुई मुलाकात में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर राममंदिर मामला कोर्ट के बाहर सुलझा लिया जाए तो अच्छी बात है। 

उन्होंने कहा कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से सहयोग मिल रहा है। समझौते के प्रयास तेज कर दिए हैं। उम्मीद है कि दोनों पक्षों से बातचीत करके शीघ्र अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर लिया जाएगा।

You May Also Like

English News