यमला पगला दीवाना 3 में इस किरदार में नज़र आएँगी कृति खरबंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर चुकी हैं. इन्हें आप देख चुके हैं ‘शादी में ज़रूर आना’ और ‘राज़ रिबूट’ जैसी फिल्मों में जिसमें इन्हिने अपनी दमदार एक्टिंग दिखाई. इसके बाद वो अपनी अगली आने वाली फिल्म में व्यस्त चल रही हैं. तो आपको बता देते हैं कृति जल्दी ही ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नज़र आएँगी जिसमें वो एक गुजराती लड़की का किरदार करेंगी जो एक डॉक्टर है.

वहीं इसी के साथ उन्हें थोड़ी परेशानी भी हुई क्योंकि हर वक्त उन्हें एक गुजरती टीचर को अपने साथ रखना पड़ रहा था जो कृति को सही से गुजराती उच्चारण सिखाता था. इस पर कृति ने कहा ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में गुजराती लडक़ी का किरदार करना उनके लिए थोड़ा मुश्किल था क्योकि वो एक पंजाबी लड़की हैं. आम तौर पर फिल्म के लिए गुजरती शब्द बोलना उनके लिए चुनौतीपूर्ण रहा.

इसके अलावा कृति ने बताया कि ये फिल्म उनके लिए काफी खास और दिल के करीब है. वो कहती हैं ‘मैंने इसके पहले कभी भी इतने कलाकारों के साथ एक साथ सेट पर काम नहीं किया था. धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही अद्भुत अनुभव रहा.’ कई सारी फिल्में कर चुकी कृति अब इस फिल्म में क्या कमाल करती हैं ये देखना काफी मज़ेदार होगा. 

You May Also Like

English News