यहाँ है दुनिया की पहली पोर्न यूनिवर्सिटी

आपने अलग-अलग यूनिवर्सिटी के बारे में सुना होगा। पर क्या आपने पोर्न यूनिवर्सिटी के बारे में सुना है? नहीं ना? तो आइये आपको बताते हैं, दुनिया की पहली पोर्न यूनिवर्सिटी के बारे में, जहाँ फ़िल्मी सितारों और पोर्न इंडस्ट्री में करियर बनाने की इच्छा रखनेवाले लोगों को एडल्ट सीन के लिए ट्रेनिंग दी जाती है। ये सुनकर आप सोच रहे होंगे कि ऐसी यूनिवर्सिटी में आखिर कौन जाता होगा, पर आपको ये जानकार हैरानी होगी कि यहाँ एडमिशन लेने के लिए हज़ारों की संख्या में आवेदन आते है।यहाँ है दुनिया की पहली पोर्न यूनिवर्सिटी

एक इटालियन पोर्न एक्टर रोको सिफ्रेदी ने इस यूनिवर्सिटी की शुरुआत की है। जहाँ सिफ्रेदी एडल्ट फिल्मों में काम करने की इच्छा रखनेवाले लोगों को एडल्ट फिल्म में काम आनेवाली ट्रिक्स और तरीकों को सिखाते हैं। सिफ्रेदी खुद लगभग 1300 से अधिक एडल्ट फिल्मों में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं। वे ‘सिफ्रेदी हार्ड अकादमी’ के नाम से एक रियलिटी शो चलाते हैं, जिसमें सिफ्रेदी इस कोर्स में मिलनेवाली ट्रेनिंग की झलक लोगों को दिखाते हैं।

2 करोड़ का गाउन पहनने के बाद भी यह एक्ट्रेस ठीक से नहीं ढक सकी अपना तन

इस अकादमी में लोग क्रैश कोर्स में भी भाग ले सकते हैं। जहाँ उन्हें कैमरा के सामने किस तरह अपनी परफोर्मेंस को बेहतर बनाया जाए, ये सिखाया जाता है। सिफ्रेदी कहते हैं कि यहाँ सिखाए जानेवाले तरीके बनावटी नहीं होते, जबकि यह उतने ही वास्तिक होते हैं, जितना उन्हें होना चाहिए। सिफ्रेदी कहते हैं कि आगे बढ़ते हुए, वह नहीं भूले हैं कि वह कहाँ से आए हैं। सफल होने के बाद भी उन्होंने सादगी को नहीं छोड़ा है।

You May Also Like

English News