Omg! यहां दूल्हा खुद तय करता है एक रात के लिए अपनी दुल्हन का रेट, लगाई जाती है बोली

आपने महिलाओं की सेक्स के लिए खरीद फरोख्त तो सुनी होगी। यह भी सुना होगा कि इसके लिए बोली लगाई जाती है। मंडियां सजती हैं। रंग रूप के हिसाब से रेट तय होता है, लेकिन अब ये भी जान लीजिए कि पुरुष की मंडी भी सजने लगी है। यह औरतों से दो कदम आगे है। यहां एक रात की कहानी तैयार की जाती है और दुल्हन-दूल्हें को एक कमरे में बंद कर दिया जाता है। दूल्हे को दूल्हन अपनी शरीर और 1 लाख रुपए भी देती है।Omg! यहां दूल्हा खुद तय करता है एक रात के लिए अपनी दुल्हन का रेट, लगाई जाती है बोली

एक टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में यह बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली-एनसीआर के बड़े हिस्से में यह धंधा बड़े जोरों से चल रहा है। हालांकि कुछ लोग इसे निकाह-हलाला नाम दे रहे हैं, तो कुछ इसे मस्ती के नाम पर भी कर रहे हैं। यानी सच कहा जाए तो मस्ती के लिए निकाह हालाला की आड़ ली जा रही है।

ये भी पढ़े: #नोटबंदी: जल्द ही बाजार में देखने को मिलेंगे 50 और 200 के ये नोट, सोशल मीडिया पर सामने आई नई तस्वीर

कुछ क‌थित मुस्लिम धर्मगुरु ऐसी दुकान चला रहे हैं, जो धार्मिक शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्रों स‌हित धर्मगुरुओं को इसके लिए तैयार करते हैं, जिससे कि वो तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं के साथ एक रात के लिए शारीरिक संबंध बनाते हैं, ताकि उनके वैवाहिक जीवन को बचाया जा सके। (रिपोर्ट साभार: dailymail)

इस ऑपरेशन में सामने आया है कि ऐसी औरतें जिन्हें पति ने तलाक दे दिया है, उनका हलाला करवाने के लिए ये धर्मगुरु/छात्र 20,000 से लेकर 1,50000 रुपये तक लेते हैं, जिसके बदले वो निकाह-हलाला की प्रक्रिया पूरी कराते हैं।

ये भी पढ़े: Big News: अब खुद योगी आदित्यनाथ सफाई के लिए उठायेंगे झाड़ू!

हालांकि ये पूरा मामला अब सेक्स रैकेट के चंगुल में फंसता जा रहा है। यदि इस पर जल्द ही लगाम नहीं लगा, तो यह एक बड़ा करोबार बन जाएगा।

You May Also Like

English News