यहाँ महिलाएं पुरुषों से करती है खुलेआम सेक्‍स, मना करने मिलती है ऐसी भयनकर सजा

यहां पुरुषों को खुलेआम सेक्‍स ऑफर देती है महिलाएं, मना करने मिलती है ऐसी भयनकर सजा, इंडोनेशिया के पास बसा पापुआ न्यू गिनिया का एक ऐसा इलाका है जहां जनजाति की महिलाएं पुरुषों को खुलेआम संबंध बनाने का ऑफर देती हैं। वहीं बता दें कि, अगर कोई पुरुष इस ऑफर को ठुकराता है तो ये महिलाएं उनके साथ कुछ ऐसा करती हैं जिसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता। पापुआ न्‍यू गिनिया के दूर-दराज इलाकों में सरकार ने महिलाओं को कई अनोखे तरह के अधिकार दे रखे हैं।

यहाँ महिलाएं पुरुषों से करती है खुलेआम सेक्‍स, मना करने मिलती है ऐसी भयनकर सजा

27 साल की महिला की जब जागी तड़प तो पालतू कुत्ते के साथ बुझाई प्यास

महिलाओं को किसी भी पुरुष को खुलेआम सेक्‍स ऑफर देने की आजादी है। यदि महिलाओं द्वारा दिए गए सेक्स ऑफर को कोई पुरुष ठुकरा देता है तो वह महिला पुरुष के मुंह में पेशाब भी कर सकती है। ऐसा करने पर महिला के ऊपर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा सकेगी।

महिलाओं को अजीबोगरीब अधिकार पापुआ न्‍यू गिनिया के दूर इलाके में बसे गावों में रहने वाली ट्रोब्रियांड जाति की महिलाओं को हासिल हैं। इस अधिकारों के तहत इस जाति की कोई भी महिला एक साथ कई पुरुषों के साथ यौन संबंध बना सकती हैं।

 
आपको बता दें कि, यहां हर साल याम नामक फेस्टिवल का आयोजन किया जाता है। जिसमें महिलाएं झाड़ियों में छिपकर पुरुषों को संबंध बनाने के लिए रिझातीं हैं। वे झाडि़यों के नजदीक से गुजरने वाले पुरुषों को सेक्‍स करने का ऑफर देती हैं।
 
 
 

You May Also Like

English News