यहां ‘प्यार का इजहार’ करने पर मिलेगा 39 हजार का ‘लव गिफ्ट’

आज वैलेंटाइन डे है यानी मोहब्बत का दिन इस दिन प्यार का इजहार करने वालों के लिए उत्साह का दिन है. इसी का फायदा उठाने के लिए बाजार में ऑफरों की झड़ी लगी हुई है. कई तरह के गिफ्ट आयटम्स से दुकानें सजी हुई है. वही दिलचस्प ऑफर ‘पैलेस ऑन व्हील्स’ की ओर से दिया जा रहा है.

यहां ‘प्यार का इजहार’ करने पर मिलेगा 39 हजार का ‘लव गिफ्ट’

यह ऑफर उन युवाओं के लिए है जो अपने प्रेमी को इस वैलेंटाइन डे पर प्रपोज करने वाले हैं. यानि जो इस खास दिन को दिलचस्प अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहते हैं उनके लिए यह ऑफर होगा. 

यह खास ऑफर शाही ट्रेन ‘पैलेस ऑन व्हील्स’ की ओर से दिया जा रहा है. ये ट्रेन अपने ‘प्यार के सफर’ पर रवाना हो गई है और अगले चार दिन तक इसके सफर में जो भी प्यार करने वाले शामिल होंगे इस ऑफर के हकदार होंगे. 

ऑफर का फायदा उठाने के लिए शर्त है कि प्यार का इजहार करने वालों का इस ट्रेन का यात्री बनना है. यह ऑफर उन्हीं पर लागू होगा जो प्रेमी जोड़ा इस ट्रेन का टिकट बुक कराएगा.

पैलेस ऑन व्हील्स के जनरल मैनेजर प्रदीप बोहरा ने बताया कि पैलेस ऑन व्हील्स इस वैलेंटाइन डे पर यह ऑफर लेकर आया है. शाही ट्रेन के सफर के दौरान कोई भी प्रेमी जोड़ा यदि प्रपोज करता है तो उसे यह खास ऑफर दिया जाएगा.

इसके अलावा इसमें उन्हें पैलेस ऑन व्हील के अगले टूर पर एक रात का फ्री ट्रिप ऑफर किया जाएगा. इसके तहत उन्हें अगले ट्रिप में 39 से 78 हजार रुपए का सीधा फायदा होगा. 

आपको को बता दे कि पैलेस ऑन व्हील्स 8 फरवरी को दिल्ली से रवाना होने के बाद शुक्रवार को ट्रेन राजस्थान के सवाई माधोपुर पहुंची. यहां से चित्तौड़गढ़. चित्तौड़गढ़ से 11 फरवरी को उदयपुर, 12 को जैसलमेर, 13 को जोधपुर और 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे को भरतपुर होते हुए आगरा पहुंचेगी.

You May Also Like

English News