यहां पे सिर्फ 99 रुपये में मिलती है सेक्स करवाने के लिए लडकियां…

मुंबई। कंपनियां अपने प्रोडक्ट की मांग बढ़ाने के लिए उन्हें लोगों तक पहुंचाने के लिए मेंबरशिप स्कीम निकालती हैं, जिनके जरिये उन कंपनियों से लोग जुड़ते हैं। इसमें कम्पनी के साथ-साथ लोगों को ऑफर्स का लाभ मिलता है। लेकिन शायद आपने सेक्स के लिए मेंबरशिप स्कीम के बारे में नहीं सुना होगा, जहां फ्रेंडशिप क्लबों के नाम पर रजिस्ट्रेशन करवाया जाता है और घूमने फिरने की आड़ में ये धंधा फलता-फूलता है। अगर ये सात चीजें खाते हैं आप तो कभी मां-बाप नहीं बन पाएंगे सेक्स के लिए वेबसाइट पर होती थी मेंबरशिप स्कीम, कई युवक हुए ठगी का शिकार ऐसे एक मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है।

IPL की ये तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप भी… डीसीपी अखिलेश सिंह के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों के पास से 300 से ज्यादा सिम कार्ड, 37 मोबाइल फोन, 3 लैपटॉप और 16 हार्ड डिस्क जब्त की गई हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने तीन अलग-अलग वेबसाइट्स बनाई थीं। वेबसाइट्स के नाम इस तरह के रखे गए थे कि लोग तुरंत ट्रैप में आ जाते थे और वेबसाइट्स को ओपन कर लेते थे। मिल गया Havmor आइसक्रीम की गुडनेस का सीक्रेट: डेरी क्रीम क्या आप जानते हैं? आप कार इंश्योरेंस प्रीमियम पर 60% तक छूट पा सकते हैं आपको मिस नहीं करने चाहिए क्रेडिट कार्ड के ये ऑफर. अभी अप्लाई करें! इस साइट कई तरह की लड़कियों की फोटोज होती हैं।

वेबसाइट्स पर युवकों से 99 रुपये में रजिस्ट्रेशन करवाने को कहा जाता था और यह रकम ऑनलाइन पेटीएम में ट्रांसफर करने की हिदायत दी जाती थी। इसके लिए बाकायदा पेटीएम नंबर दिया जाता था। रजिस्ट्रेशन करवाने वाले को अपना मोबाइल नंबर भी देना पड़ता था। जो लोग इसमें मेंबरशिप लेतें हैं उन्हें यकीं होता है कि उनके पास लड़कियों के फ्रेंडिशप के कॉल्स आएंगे। लोगों को वेबसाइट्स के लोगों की काल्स आये वे कुछ लड़कियों या मॉडल्स के उन्हें फोटो भेजते थे और फिर मेंबरशिप लेने वालों को इनके साथ घूमने के अलग-अलग रेट बताते थे। कई मामले तो ऐसे हैं जहां रजिस्ट्रेशन किया गया लेकिन कोई फोन नहीं आया।

इस तरह आरोपियों ने एक बड़ी रकम बना ली।  पुलिस सूत्रों का कहना है कि पिछले करीब दो महीने में मोहम्मद शकील, गिरीश जायसवाल, कमल विश्वकर्मा, अर्जुन कनौजिया और शरीफ खान नामक आरोपियों के इस ग्रुप ने करीब 2000 लोगों का मेंबरशिप के बहाने रजिस्ट्रेशन करवाया था और करीब 20 लाख रुपये जमा कर लिए थे। मेंबरशिप का रजिट्रेशन कराए लोगों से सेक्स के नाम पर और भी मोटी रकम ऐंठी जाती थी। इस तरह के ठगी के शिकार लोग पुलिस के पास नहीं जाते इसी बात का फायदा आरोपी उठाते रहे हैं।

You May Also Like

English News