यह कंपनी सिर्फ 20 रुपये में दे रही है 1GB डाटा

पिछले साल जियो के बाजार में कदम रखने के साथ ही डाटा वॉर चल रहा है। जियो के बाद एयरटेल, वोडाफोन, आइ़डिया और एयरसेल जैसी कंपनियां तमाम ऑफर्स दे रही हैं और इसी बीच बंगलुरू की एक कंपनी शानदार ऑफर से के साथ बाजार में उतर गई है। इस कंपनी का नाम Wifi Dabba है जो सिर्फ 20 रुपये में 1 जीबी डाटा दे रही है। बता दें कि यह कंपनी पिछले 13 महीने से बंगलुरू में अपनी सर्विस दे रही है।

यह कंपनी सिर्फ 20 रुपये में दे रही है 1GB डाटाआखिर  Wifi Dabba कैसे दे रही है 20 रुपये में 1 जीबी डाटा?

economictimes की रिपोर्ट के मुताबिक यह कंपनी फिलहाल 3 डाटा ऑफर्स दे रही है जिनमें 2 रुपये, 10 रुपये और 20 रुपये के प्लान शामिल हैं। 2 रुपये वाले प्लान में 100 MB, 10 रुपये वाले प्लान में 500 MB और 20 रुपये वाले प्लान में 1 GB डाटा मिलेगा। सभी प्लान की वैधता 24 घंटे की है।

जो यूजर्स डाटा पैक लेना चाहते हैं उन्हें चाय दुकान या ऐसे ही छोटे-छोटे दुकानों पर मिल रहे प्री-पेड कूपन को खरीदना पड़ेगा। कूपन को अपने फोन पर एक ओटीपी के जरिए रिचार्ज करना होगा और उसके बाद डाटा मिल जाएगा। 

मिलेगी 50MBPS तक की स्पीड

कंपनी के फाउंडर शुभेंदू शर्मा और करमल लक्ष्मण के मुताबिक Wifi Dabba 100-200 मीटर के दायरे में 50 एमबीपीएस की देने में सक्षम है। इसके लिए कंपनी ने 350 से ज्यादा वाई-फाई राउटर्स स्थापित किए हैं। वहीं कंपनी ने बेहतर सर्विस के लिए लोकल केबल ऑपरेटर्स से पार्टनरशिप भी की है।
 

You May Also Like

English News