यह क्या गजब कर दिया नौकर ने मालिक के साथ? जानकर आपभी हो जाइयेगा दंग!

लखनऊ: बीकेटी इलाके में रहने वाले एक पूर्व प्रधान व सेवानिवृत्त शिक्षक की फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गयी। पूर्व प्रधान का शव घर में बने बरामदे में चारपाई पर पड़ा मिला। हैरानी की बात यह रही है कि रात में ही पूर्व प्रधान की हत्या कर दी गयी और परिवार वालों को भनक तक नहीं लगी। घर में रहने वाले नौकर गायब है। मौके से हत्या में प्रयुक्त फावड़ा भी मिला है। अब पुलिस गायब नौकर की तलाश में लगी है।


ंरिटायर थे। मौजूदा समय में वह अपने परिवार के साथ बीकेटी के मूसानगर गांव में रह रहे थे। ेेेबताया जाता है कि बुधवार की देर रात परिवार के सभी लोग खाना खाकर अपने-अपने कमरे में सो गये थे। घर के बरामदे में सुंदर सिंह चारपाई पर लेटते थे और पास में ही उनका नौकर सीतापुर अटियारी निवासी अजय यादव भी सोता था। गुरुवार की सुबह सुंदर सिंह का पोता शशांक उनको चाय देने के लिए पहुंचा तो देखा कि वह सो रहे थे।

शशांक ने अपने दादा को जगाने के लिए आवाज लगायी पर कोई जवाब नहीं मिला। इस पर सुंदर सिंह का बेटा दिलीप पिता को जगाने के लिए पहुंचा और चादर हटाई। चादर हटाते ही परिवार वालों ने जो मंजर देखा वह देख सभी लोग सन्न रह गये। बिस्तर पर सुंदर सिंह का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसके सिर व शरीर पर धारदार हथियार से वार के कई निशान थे। परिवार वालों ने इसके बाद नौकर अजय को तलाशा तो वह भी गायब मिला। अजय के बिस्तर पर उसका मोबाइल फोन रखा हुआ था। पास में ही खून से सना फावड़ा भी मौजूद था।

नौकर अजय को गायब और मौके पर मौजूद फावड़े को देख परिवार वाले समझ गये कि नौकर अजय ने ही सुंदर सिंह की हत्या की है। उन लोगों ने फौरन सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर मौके पर बीकेटी पुलिस भी पहुंच गयी। छानबीन के बाद पुलिस ने सुंदर सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब बीकेटी पुलिस गायब नौकर अजय की तलाश में जुटी है।

You May Also Like

English News