यह टायर सुनाता है गाने

दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी टायर निर्माता “Pirelli” कम्पनी ने  रेसिंग के शौकीनों के लिए एक ऐसे कार टायर की शेप वाले ब्लूटूथ स्पीकर को बनाया गया है जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे.  इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत भारतीय मुद्रा के अनुसार लगभग 1 लाख 92 हजार रुपए रखी गई है. इस ब्लूटूथ स्पीकर का नाम P Zero Sound रखा गया है.दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी टायर निर्माता "Pirelli" कम्पनी ने  रेसिंग के शौकीनों के लिए एक ऐसे कार टायर की शेप वाले ब्लूटूथ स्पीकर को बनाया गया है जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे.  इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत भारतीय मुद्रा के अनुसार लगभग 1 लाख 92 हजार रुपए रखी गई है. इस ब्लूटूथ स्पीकर का नाम P Zero Sound रखा गया है.  आईडिया-वोडाफोन को मिली विलय की मंजूरी    इस ब्लूटूथ स्पीकर में अनेक ऐसे फीचर्स दिए गए हैं. जो अन्य ब्लूटूथ स्पीकर्स में देखा नहीं गया होगा.  P Zero Sound नामक इस ब्लूटूथ स्पीकर को Pirelli ने इटली में ही स्थित रेसिंग मोटर साइकिल्स के थीम पर आधारित स्पीकर सिस्टम बनाने वाली कम्पनी iXoot से बनवाया गया है. इसमें कई ऐसे फीचर्स डाले गए हैं जिन्हें अब तक किसी अन्य ब्लूटूथ स्पीकर्स में देखा नहीं गया होगा.  बिना टच के ही चलेगा ये मोबाइल    इस ब्लूटुथ स्पीकर में 100mm साइज का मिड साइका वूफर भी लगा है जो बेहतरीन बेस देता है. ब्लूटूथ स्पीकर का साइज 12.9-इंच का है और इसका वजन 9.56 किलोग्राम है. इसमें 100 वॉट का एम्पलीफायर लगा है और ब्लूटुथ 4.0 की मदद से इसे स्मार्टफोन व टैबलेट के साथ वायरलैसली कनैक्ट कर उपयोग में लाया जा सकता है. इसके डिजाइन को फार्मूला वन कार के रेसिंग व्हील जैसे तैयार किया गया है.

इस ब्लूटूथ स्पीकर में अनेक ऐसे फीचर्स दिए गए हैं. जो अन्य ब्लूटूथ स्पीकर्स में देखा नहीं गया होगा.  P Zero Sound नामक इस ब्लूटूथ स्पीकर को Pirelli ने इटली में ही स्थित रेसिंग मोटर साइकिल्स के थीम पर आधारित स्पीकर सिस्टम बनाने वाली कम्पनी iXoot से बनवाया गया है. इसमें कई ऐसे फीचर्स डाले गए हैं जिन्हें अब तक किसी अन्य ब्लूटूथ स्पीकर्स में देखा नहीं गया होगा.

इस ब्लूटुथ स्पीकर में 100mm साइज का मिड साइका वूफर भी लगा है जो बेहतरीन बेस देता है. ब्लूटूथ स्पीकर का साइज 12.9-इंच का है और इसका वजन 9.56 किलोग्राम है. इसमें 100 वॉट का एम्पलीफायर लगा है और ब्लूटुथ 4.0 की मदद से इसे स्मार्टफोन व टैबलेट के साथ वायरलैसली कनैक्ट कर उपयोग में लाया जा सकता है. इसके डिजाइन को फार्मूला वन कार के रेसिंग व्हील जैसे तैयार किया गया है.

You May Also Like

English News