इन्टरनेट पर लोग बहुत सी चीजे खरीदते और बेचते हैं लेकिन, यह लडकी इन्टरनेट पर बैच रही है अपनी वर्जिनिटी, जाने क्यों

आपने इन्टरनेट पर अब तक बहुत सी चीजे खरीदी और बेची होगी। ज्यादातर आदमीं इन्टनेट पर जरुरी सामान जैसे राशन, कपडे़ या इलेक्ट्रोनिक्स ही खरीदते है। व ज्यादातर  यहीं चीजे इन्टरनेट पर बेवसाइट्स उपलब्ध भी कराती है। पर यदि कोई लड़की किसी बेव साईट पर अपना कुवांरापन  (Girl Selling Purity ) बेचने के लिए विज्ञापन दे तो सुनने वाले सन्न रह जाएगे। एक ऐसा ही मांमला सामने आया है जिसमें रुस की एक लडकी ऐरियाना ने अपना कुवांरापन बेचने के लिए एक बेवसाइट पर विज्ञापन दिया है।

पहले भी आए है ऐसे मामले
यह पहली बार नहीं है जब किसी लडकी ने अपना कुवारापंन बेचने के लिए विज्ञापन दिया है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। पेरु की एक 18 वर्षीय माॅडल ने भी कई साल पहले इस तरह का विज्ञापन दिया था। इसके अलावा लंदन की रोसिया रेस ने भी एक बेवसाइट पर अपने कुवारेंपन को बेचने का विज्ञापन दिया था। इसी कड़ी में एक नाम रोमानिया की ऐलिना परसिया का भी है जिन्होने अपने कुवारेंपन को बेचने का विज्ञापन दिया था। इन सब ने भी पैसो की मजबूरी का ही हंवाला दिया था। हालाकि इन सबका बाद में क्या हुआ इसकी कोई जानकारी नही है। पर इस तरह खुलेआम सैक्स को बढ़ावा देने के खिलाफ भी कई लोग अपनी अवाज उठातें रहे है।

ये भी पढ़े: जरुर ध्यान रखे ये बाते, क्योंकि लड़कियों को इंप्रेस करने में हमेशा काम आती हैं ये बातें

क्यों उठाया ऐसा कदम
बेबसाइट के अनुसार इस लडकी ने ऐसा कदम इसलिए उठाया है क्योकि उसे अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए पैसे की जरुरत थी। जब कही से भी इंतजाम नही हो पाया तो उसे यही सही व आसान तरीका लगा। उसने एक बेवसाइट पर अपने कुवारेपन की बोली लगा दी। इस बोली की शुरुवाती कीमत इस लडकी ने तकरीबन 1 करोड़ रुपया रखी है। ऐसा करनें पर अपने परिवार की परेशानी के बारे में बताते हुए उसने कहा कि जब उसके घरवालों को इस बात का पता चलेगा तो वो जरुर मेरी परेशानी समझ जाएगे।

ये भी पढ़े: #Photos: इस महिला सैनिक को देख लोग समझ रहे है मॉडल, अगर देखनी है तस्वीरे तो पहले बंद कर लीजिये दरवाजा

इस लडकी के अनुसार उसके पास ऐसा करने के सिवाय कोई राश्ता नही था। इतने पैसों का इंतजाम करना उसके वश की बात नही थी। इसलिए उसने अपनें कुवारेंपन को बेचने का फैसला लिया। बेवसाइट पर इस लड़की के दावें के अनुसार वह एकदम कुॅवारीं है। अब तक उसने एक बार भी किसी से संबध नही बनाये है।
loading...

You May Also Like

English News