यह शोहदा एक साथ 7 महिलाओं को कर रहा था परेशान, हुआ गिरफ्तार!

लखनऊ : एक साथ सात महिलाओं को मोबाइल फोन पर परेशान करने वाले एक सिरफिरे को सोमवार वूमन पावर लाइन ने मऊ जनपद से गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ वूमन पावर लाइन में कई शिकायतें दर्ज थी। वूमन पावर लाइन ने कई बार उसको समझाने की कोशिश भी की थी पर वह किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं था।


वूमन पावर लाइन के एडिशनल एसपी ने बताया कि पावर लाइन पर सात अलग-अलग महिलाओं ने एक ही मोबाइल नम्बर से अश्लील फोन, मैसेज व वाट्सअप मैसेज आने की शिकायत की थी। इस पर वूमन पावर लाइन ने आरोपी को फोन कर काउंसलिंग करने की बहुत कोशिश की पर वह किसी की बात सुनने के लिए राजी नहीं था और लगातार महिलाओं को परेशान कर रहा था।

इसके बाद वूमन पावर लाइन ने सर्विलांस की मदद से आरोपी के बारे में पता लगाया तो पता चला कि आरोपी ने फर्जी नाम व पते से सिमकार्ड खरीद रखा है। इसके बाद सर्विलांस टीम ने छानबीन को आगे बढ़ाया तो आरोपी का नाम मऊ के कोपागंज निवासी आफाताब पता चला।

इसके बाद वूमन पावर लाइन की टीम ने मऊ पुलिस से सम्पर्क करते हुए सोमवार को आरोपी को मऊ जनपद से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से फर्जी नाम व पते पर खरीदा गया सिमकार्ड व मोबाइल फोन बरामद किया है।

You May Also Like

English News