यह हैं हॉलीवुड के रंगीन मिजाज़ी स्टार्स

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई ऐसे सेलेब्स है जो रंगीन मिजाज़ है और लड़कियों का शौक रखते हैं. लड़कियों के साथ अपनी अजीबो गरीब हरकतों के कारण वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी रंगीन मिजाज़ी के लिए जाने जाते हैं. स्टार्स ने खुद कबूल किया है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान हज़ारों लड़कियों से सेक्स किया है. इसी कारण इन स्टार्स को इनके काम के लिए कम और इनकी हरकतों के लिए ज्यादा याद किया जाता है. आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं हॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने कबूल किया है कि वह हज़ारों लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं.बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई ऐसे सेलेब्स है जो रंगीन मिजाज़ है और लड़कियों का शौक रखते हैं. लड़कियों के साथ अपनी अजीबो गरीब हरकतों के कारण वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी रंगीन मिजाज़ी के लिए जाने जाते हैं. स्टार्स ने खुद कबूल किया है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान हज़ारों लड़कियों से सेक्स किया है. इसी कारण इन स्टार्स को इनके काम के लिए कम और इनकी हरकतों के लिए ज्यादा याद किया जाता है. आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं हॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने कबूल किया है कि वह हज़ारों लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं.    रसेल ब्रांड : हॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड कलाकार रसेल ब्रांड मशहूर एक्टर होने के साथ-साथ एक कॉमेडियन और एक रेडियो होस्ट रहे चुके हैं. रसेल ने अपने करियर के दौरान कई शादियां की है और अनेक लड़कियों के साथ रिश्ते बनाए हैं. रसेल ने खुद बताय था कि वो करीब एक हज़ार से ज्यादा लड़कियों से सेक्स कर चुके हैं. वह अपनी इस लत के इतने आदि हो चुके थे कि उन्हें इससे पीछा छुड़ाने के लिए डॉक्टर्स का सहारा लीना पड़ा.    ह्यूग हेफनर : हॉलीवुड अमेरिका में प्लेबॉय की छवि से पहचाने जाने वाले ह्यूग महिलाओं के बीच काफी प्रचलित थे. ह्यूग को लड़कियों का इतना नशा था कि उनके बारे में जानने को मिलता है कि वह करीब 1500 लड़कियों से सम्बन्ध बना चुके थे.

रसेल ब्रांड : हॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड कलाकार रसेल ब्रांड मशहूर एक्टर होने के साथ-साथ एक कॉमेडियन और एक रेडियो होस्ट रहे चुके हैं. रसेल ने अपने करियर के दौरान कई शादियां की है और अनेक लड़कियों के साथ रिश्ते बनाए हैं. रसेल ने खुद बताय था कि वो करीब एक हज़ार से ज्यादा लड़कियों से सेक्स कर चुके हैं. वह अपनी इस लत के इतने आदि हो चुके थे कि उन्हें इससे पीछा छुड़ाने के लिए डॉक्टर्स का सहारा लीना पड़ा.

ह्यूग हेफनर : हॉलीवुड अमेरिका में प्लेबॉय की छवि से पहचाने जाने वाले ह्यूग महिलाओं के बीच काफी प्रचलित थे. ह्यूग को लड़कियों का इतना नशा था कि उनके बारे में जानने को मिलता है कि वह करीब 1500 लड़कियों से सम्बन्ध बना चुके थे.

You May Also Like

English News