युवती को बंधक बनाकर जंगल में गैंगरेप!

लखनऊ: चिनहट इलाके में एक युवती के साथ उसके साथ ही एक परिचित ने पहले दुराचार किया। इस बीच कुछ अन्य बदमाश वहां भी पहुंच गये और उन लोगों ने युवती को बंधक बनाकर जंगल में गैंगरेप किया। इस घटना के बाद युवती शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।


एसओ चिनहट अक्षय कुमार ने बताया कि चिनहट के एक गांव में 21 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ रहती है। कुछ समय पहले युवती का भाई एक मामले में जेल गया था और मौजूदा समय में वह बाहर है। बताया जाता है कि गुरुवार की रात युवती का परिचित उत्तर धौना गांव निवासी टहलू उसके घर पहुंचा और भाई के मुकदमे के संबंध में बातचीत के बहाने अपने साथ बुलाकर ले गया। इसके बाद आरोपी टहलू ने तेरा खास गांव में एक सुनसान जगह पर युवती के साथ झाडिय़ों ने जबरन दुराचार किया। इसी दौरान कुछ बदमाश भी वहां पहुंच गये। युवती व टहलू को इस हालत में देख बदमाशों ने युवती को पकड़ लिया, जबकि टहलू को मारपीट कर वहां से भगा दिया।

इसके बाद बदमाशों युवती को बंधक बनाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया और फिर वहां से भाग निकले। घटना के बाद युवती बदहवास हालत में अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई सारी वारदात के बारे में परिवार वालों को बताया। युवती की बात सुनते ही परिवार के लोग के होश उड़ गये। वह लोग युवती को सीधे चिनहट कोतवाली लेकर पहुंचे। पुलिस ने जब युवती की बात सुनी तो फौरन ही इस मामले में गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

पुलिस ने मुख्य आरोपी टहलू को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कुछ संदिग्धों को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने पीडि़त युवती का मेडिकल परीक्षण कराया। एसओ चिनहट ने बताया कि हिरासत में लिये गये लोगो की पहचान युवती से करायी जायेगी। युवती हिरासत में लिये गये जिन लोगों को पहचा करेंगी उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

You May Also Like

English News