युवती को बुर्का पहन विदेश जाना पड़ा बारी, जानिए क्या है पूरा मामला? 

अपने प्रेमी संग भागने की कोशिश कर रही एक युवती को बुर्का पहनना काफी भारी पड़ गया। जिस मकसद से उसने बुर्का पहना था उसी पर मुश्किल आ पड़ी।
युवती को बुर्का पहन विदेश जाना पड़ा बारी, जानिए क्या है पूरा मामला? 
गौरतलब है कि दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल थ्री में सुरक्षा जांच कर रही सीआईएसएफ की महिला सुरक्षा अधिकारी के सामने जब बुर्का पहने एक युवती पहुंची तो उसका बोर्डिंग पास देखकर सुरक्षा अधिकारी चौंक गई।

अभी-अभी: सुप्रीम कोर्ट ने आज बदल दिया 1000 साल पुराना इतिहास, केंद्र को दी ये बड़ी जिम्मेदारी…!

क्योंकि उस बोर्डिंग पास में जो नाम दर्ज था वो गैर-मुस्लिम था और लड़की ने बुर्का पहना था। इस बात की जानकारी सुरक्षा अधिकारी ने अपने आला अधिकारी को दी।

अपनी मां की नजर से बचकर अपने प्रेमी के साथ भाग रही थी

इस घटना की पूरी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस युवती को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची। दरअसल युवती अपनी मां की नजर से बचकर अपने प्रेमी के साथ भाग रही थी जो एयरपोर्ट पर ही मौजूद थीं। युवती ने पहचान छिपाने को बुर्का पहना था।

वह अपने प्रेमी के साथ बैंकाक जा रही थी लेकिन सुरक्षा अधिकारी की चौकसी के चलते वह पकड़ी गई। हालांकि पासपोर्ट में उम्र 19 साल पाए जाने पर पुलिस ने उसे बैंकाक जाने की इजाजत दे दी।

बता दें कि युवती की मां ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनकी नाबालिग बेटी अपने प्रेमी के साथ विदेश भागने की फिराक में है। लेकिन जब पुलिस ने सघनता से युवती की तलाशी ली तो उसे बालिग पाते हुए प्रेमी संग बैंकाक जाने की इजाजत दे दी।

 
 

 

You May Also Like

English News