युवती ने लव,सेक्स और धोखे के बाद सल्फास खाकर अपनी जान दे दी

कानपुर (जेएनएन)। मम्मी और दीदी मुङो माफ कर देना, मैं सल्फास खाकर जान दे रही हूं। देहली सुजानपुर केडीए कालोनी निवासी पीयूष से मेरे पांच साल से प्रेम संबंध थे, लेकिन वह मुझसे शादी नहीं कर रहा था। उसने मेरा शारीरिक शोषण भी किया, इस दौरान उसने पांच बार गर्भपात कराया। उसके घर गई तो परिजनों ने दुत्कार दिया। इसके बाद पीयूष ने सल्फास देकर मर जाने की बात कही और ऐसा न करने पर बहन और मां दोनों को मारने की धमकी दी। इसी डर से मैं पीयूष की दी सल्फास खाकर जान दे रही हूं, अब मैं किसी के लायक नहीं बची हूं..।

रोडवेज बस से ज्वाइनिंग लेने पहुंचे एसपी कानपुर देहात

युवती ने लव,सेक्स और धोखे के बाद सल्फास खाकर अपनी जान दे दी

दस लाख युवाअाें के लिए बड़ी साैगात, माेदी ने खुलवाया नाैकरियाें का पिटारा

सुसाइड नोट में लिखी ये दर्द भरी दास्तां चकेरी थानाक्षेत्र के गांधीग्राम विनोबा नगर की रहने वाली उस युवती की है जो लव, सेक्स और धोखे का शिकार हुई। जिस युवक को उसने पांच साल तक जान से ज्यादा प्यार किया उसी युवक ने उसे सल्फास देकर जान देने के लिए प्रेरित किया। रविवार रात को युवती अपने घर पहुंची और कमरे में जाकर सल्फास खा ली। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे पास के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे हैलट रेफर कर दिया गया। सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई। पिता की मौत होने के बाद वह अपनी मां व बड़ी बहन के साथ रहती थी। बड़ी बहन की एक साल पहले शादी हो चुकी है।

चकेरी इंस्पेक्टर संतोष सिंह के मुताबिक जांच और सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।1हंसते हुए बनवाया वीडियो, मां को लाकर दी दवा : युवती ने सल्फास खाने से पहले मां को मेडिकल स्टोर से खांसी की दवा लाकर दी, जबकि घर पर पहले से थोड़ी दवा मौजूद थी। यही नहीं सल्फास खाने के बाद उसने मां से यह भी कहा कि उसका हंसता हुआ एक वीडियो बना लो, हो सकता है आज के बाद वह हंस ना पाए।

 

You May Also Like

English News