युवराज के घर की बत्ती गुल, इस दिग्गज ने कहा समय पर भरें बिल

 भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिगज खिलाड़ी युवराज सिंह और हरभजन सिंह इस समय ट्विटर पर एक मजाकिया हरकत के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. भारतीय खिलाड़ी मैदान पर जितने सक्रिय और मजाकिया रहते है. ऐसा ही एक नजारा अब सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला हैं. बता दे कि हाल ही में युवराज सिंह ने एक ट्वीट किया था कि बांद्रा में लाइट गए हुए एक घंटे से ऊपर हो गया. कब तक वापस आएगी?भारत के धाकड़ क्रिकेटरों में शुमार युवराज सिंह आईपीएल के बाद से क्रिकेट से पूरी तरह दूर है. जबकि भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी आईपीएल समाप्त होने के बाद क्रिकेट से दूर हैं. दोनों ही खिलाडियों का चयन आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं किया गया हैं. हरभजन सिंह ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच साल 2016 में एशिया कप में खेला था. जबकि युवराज सिंह ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच गत वर्ष 2017 में खेला था.

युवराज सिंह के इसी ट्वीट पर दोनों ही भारतीय दिग्गजों के बीच मजाक शुरू हो गई. युवराज के इस ट्वीट पर हरभजन सिंह ने लिखा कि ‘बादशाहो बिल टाइम पर दिया करो.’ बस फिर क्या था. दो भारतीय दिग्गजों के बीच इस वाकये के चलते तो सोशल मीडिया पर तो हंसी के फुहारे छूटने लगे. 

भारत के धाकड़ क्रिकेटरों में शुमार युवराज सिंह आईपीएल के बाद से क्रिकेट से पूरी तरह दूर है. जबकि भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी आईपीएल समाप्त होने के बाद क्रिकेट से दूर हैं. दोनों ही खिलाडियों का चयन आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं किया गया हैं. हरभजन सिंह ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच साल 2016 में एशिया कप में खेला था. जबकि युवराज सिंह ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच गत वर्ष 2017 में खेला था. 

 
 

You May Also Like

English News