युवराज के बाद T20 में जडेजा ने भी लगाए एक ही ओवर में 6 छक्के

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने एक टी20 मैच में वो कारनामा कर दिखाया, जिसे कभी युवराज सिंह ने किया था। दरअसल जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन इंटर डिस्ट्रिक्ट टी20 टूर्नामेंट के एक मैच में 6 गेंदों में 6 छक्के लगाए। 

जडेजा इस टूर्नामेंट में जामनगर की ओर से खेल रहे हैं और उन्होंने अमरेली के खिलाफ खेलते हुए 69 गेंदों पर 154 रन की आतिशी पारी खेली। जडेजा ने अपनी इस पारी में 15 चौके और 10 गगन छुंबी छक्के लगाए। उनकी इस की मदद से जामनगर ने 20 ओवर में 239/6 रन बनाए।

जामनगर के इस विशाल स्कोर का पीछा करने उतरे अमरेली की टीम मात्र 118 रन  पर ही ढेर हो गई और जामनगर ने यह मैच 121 रन से जीत लिया। 

जडेजा ने मैच के 15वें ओवर में नीलम वामजा के ओवर में 6 बॉल पर 6 छक्के लगाए। उन्हें इस शानदारी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

बता दें कि रविंद्र जडेजा के नाम घरेलू क्रिकेट में तीन तिहरे शतक हैं। फिलहाल जडेजा वन-डे और टी20 टीम से बाहर हैं और सिर्फ टेस्ट टीम में शामिल किए जा रहे हैं। 
जडेजा ने अपना आखिरी वन-डे और टी20 इंटरनेशल मैच जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उन्हें अफ्रीका सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है। 
 

 

You May Also Like

English News