युवराज के 300 वनडे पूरे होने पर सचिन ने दी भावुक बधाई…

युवराज सिंह के वनडे में 300 वे मैच के पुरे होने के साथ ही वह भारत के 5 वें और दुनिया के 19 वें खिलाड़ी बन गए है जिन्होने यह उपलब्धि हासिल की हो. इससे पहले भारत की तरफ से सचिन तेंदुलकर,सौरव गांगुली.,राहुल द्रविड़ और मोहम्मद अज़हरद्दीन ने यह रिर्कोड़ अपने नाम हासिल कर चुके है. इसके बाद सोशल मिडिया पर उनके साथियों खिलाड़ियों समेत तमाम लोगो ने बघाई दी. लेकिन जिस नाम का सब इंतजार कर रहे थे वह था सचिन तेंदुलकर का,जिन्होने भारत और बाग्लादेश के मुकाबले इंस्टग्राम पर एक भावुक संदेश लिखा जिससे युवी की सचिन के लिए अहमियत साफ जाहिर है.सचिन ने युवराज के 300 वनडे पूरे होने पर दी भावुक बधाई...अनुपम खेर की हॉलीवुड फिल्म, अब भारत में होगी रिलीज….

सचिन ने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि युवराज का तमाम चुनौतियों का सामना कर टीम में वापस आना शानदार है, 300 मैच को पुरा करने के लिए उन्होने अपने जीवन में जिन बाधाओं का सामना किया है उसे सोच कर मैं आज भी इमोशनल हो जाता हुं. उनका करियर उतार चढाव वाला रहा लेकिन उन्होनें कभी हार न मानने वाला जज़्बा दिखाया है. मुक्षे यकिन है कि वह आगे भी अपने विरोधियों का इसी तरह से सामना करेंगे और टीम के लिए नई उपलब्धियां हासिल करेंगे. 

युवराज सिंह का 300 वां वनड़े भारतीय टीम के लिए भी भाग्याशाली रहा, इस मैच में भारत ने 9 विकट से बांग्लदेश पर शानदार जीत हासिल कर चैम्पियन ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश किया जिसमें भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा

You May Also Like

English News