युवराज सिंह की शादी आज, जश्न मनाएगी पूरी टीम इंडिया

मोहाली। इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली टेस्ट में चौथे दिन विराट कोहली युवराज सिंह एंड कंपनी ने मैच जीतकर क्रिकेट प्रेमियों का दिल खुश कर दिया है। मगर, इसका एक अलग तरह का फायदा टीम इंडिया को मिलेगा।

युवराज सिंह की शादी आज, जश्न मनाएगी पूरी टीम इंडिया

…तो धोनी इसलिए पाकिस्तान के साथ इस बड़े टूर्नामेंट में खेलना चाहते हैं

आप सोच रहे होंगे कि वह कैसे? दरअसल, क्रिकेटर युवराज सिंह बुधवार को मॉडल-एक्ट्रेस हेजल कीथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इस मौके पर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को शादी का जश्न मनाने के लिए एक अतिरिक्त दिन मिल गया है। कोहली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि 2011 के वर्ल्ड कप विनर युवराज ने शादी में पूरी टीम इंडिया को आमंत्रित किया है। 

मंगलवार को मोहाली के करीब स्थित चंडीगढ़ में युवराज की शादी की पूर्व की रस्में मनाई गईं। भारतीय संस्कृति के रंग में रंगे विदेशी मेहमान शाम को समारोह में कई विदेशी मेहमान पहुंचे, जो भारतीय परंपरा में रंगे नजर आए। विदेशी मेहमान भारतीय परिधानों में सज-धज कर पहुंचे।

अनुष्का शर्मा भी पहुंचीं

युवी के सबसे खास दोस्त भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की मित्र व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी संगीत समारोह में पहुंचीं। युवी के भाई जोरावर सिंह ने कहा कि वह भाई की शादी को लेकर खासे उत्साहित हैं। यह उनके परिवार के लिए सबसे खुशनुमा पलों में से एक है। उन्होंने कहा कि वह जमकर भगड़ा डालेंगे और सोलो डांस भी करेंगे।

yuvraj-singh-wedding3

मक्के की रोटी, सरसों का साग

विदेशी और भारतीय मेहमानों के लिए खास व्यंजनों का इंतजाम किया गया। सरसों का सांग, मक्के की रोटी, दाल, घी शक्कर के अलावा मलाई कुल्फी, जलेबी, रबड़ी का खासतौर पर इंतजाम किया गया।

इससे पूर्व दोपहर 12 बजे के करीब होटल में युवी और हेजल पहुंचे, जहां मेहंदी की रस्म हुई। हेजल के हाथों में युवराज के नाम की मेहंदी लगाई गई। इस मौके पर खास मेहमान ही आमंत्रित किए गए।

yuvraj-singh-wedding5

हेजल की मां-पिता और भाई, युवराज की मां शबनम सिंह, भाई जोरावर और परिवार के चुनिंदा सदस्य इस मौके पर पहुंचे। महेंदी की रस्म को इंस्टाग्राम भी पोस्ट किया गया। इसके बाद युवी और हेजल का फोटो शूट आउट हुआ।

You May Also Like

English News