युवराज सिंह के लिए भावुक हुई प्रीति ज़िंटा, कही ऐसी ख़ास बात सुनकर आपको भी हो जाएगा प्रीटी से प्यार..

आईपीएल के 11वें सीजन के लिए हुई बोली में एक बार फिर से युवराज सिंह की घर वापसी हुई है. अब वह फिर से किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. युवराज को हालांकि उम्मीद से कम बोली में खरीदा गया लेकिन टीम ने उन्हें उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए पर अपने साथ रख लिया है. इस बार युवराज पंजाब के लिए चौके छक्के लगाते दिखाई देंगे.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि इससे पहले भी युवराज किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ही आईपीएल खेलते थे लेकिन बाद में उनका अपनी इस टीम से नाता टूट गया. फिर वह पुणे सुपरजाइंट्स के लिए खेलने लगे. शनिवार को जब आईपीएल के लिए बोली लगी तो बाकी की किसी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा. किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया.

बता दें कि युवराज को खरीदने के बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सकीं और ट्विटर पर उन्होंने खुशी इजहार करते हुए लिखा. युवी की वापसी हुई है. मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती. बल्ले बल्ले..युवराज ने आईपीएल में अपना सफर किंग्स इलेवन पंजाब से ही शुरू किया था. वह टीम के कप्तान भी रहे. लेकिन पंजाब की टीम अभी तक आईपीएल में कभी विजेता नहीं रही.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि युवराज और प्रीति बहुत अच्छे दोस्त हैं. इतना ही नहीं अाईपीएल के शुरुआती सीजन में प्रीति और युवराज के अफेयर की झूठी खबरें भी खूब उड़ी थीं. हालांकि युवराज अभी अपने टॉप फॉर्म में नहीं हैं. लेकिन प्रीति जिंटा समेत बाकी टीम को यकीन है कि आईपीएल के इस सीजन में युवराज अपनी जबर्दस्त बल्लेबाजी दिखाएंगे.

You May Also Like

English News