युवराज सिंह ने पूरी की कैंसर से जूझ रहे प्रशंसक की ख्‍वाहिश

अपने बुलंद हौसलों के दम पर कैंसर पर विजय पाने वाले सितारा क्रिकेटर युवराज सिंह ने आज अपने ऐसे नन्‍हे प्रशंसक की मुराद पूरी की जो खुद इस असाध्‍य बीमारी से जूझ रहा है।युवराज ने रॉकी के पिता से कहा कि वे हमेशा सकारात्‍मक रुख रखें और अपने बेटे के सामने भावुक न हों। हमेशा अच्‍छा ही सोचें। किंग्स इलेवन पंजाब को 12 मई को इंदौर में कोलकाता नाइटराइडर्स से मुकाबला करना है।

इस नन्‍हे कैंसर पेंशेंट का नाम है रॉकी दुबे।11 साल के रॉकी की कल शहर के एक निजी अस्‍पताल में कीमो थैरेपी होनी है। निशांत दुबे और हर्षा दुबे के बेटे राॅकी की दिली इच्‍छा थी कि वे युवराज सिंह से मिलें। पिछले साल इंदौर में आईपीएल मैच के दौरान भी उन्‍होंने युवराज से मिलने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके।

जानकारी के अनुसार इस बार जैसे ही युवराज को इस बात का पता चला तो उन्‍होंने रॉकी को मिलने बुलाया। बताया जाता है कि युवराज सिंह ने न केवल रॉकी को क्रिकेट मैच देखने को लिए आमंत्रित किया बल्कि उसे टीम की हस्‍ताक्षरित टीशर्ट और कैप भी दी।

उल्‍लेखनीय है कि युवराज कैंसर पीड़ितों के लिए यूवी कैन नामक फाउंडेशन चलाते हैं। किंग्‍स इलेवन पंजाब की ट्विटर पर अपलोड किए गए फोटोज में युवराज रॉकी के साथ नजर आ रहे हैं।

रॉकी के पिता ने कहा कि युवराज ने उनसे रॉकी की बीमारी के बारे में जानकारी ली और डॉक्‍टरों की राय पूछी। पिता ने बताया कि डॉक्‍टरों ने रॉकी को लेकर 50 प्रतिशत अवसर की बात कही है तो युवराज का कहना था कि उनके साथ भी यही हालत थी और आज वे उनके सामने खड़े हैं।

युवराज ने रॉकी के पिता से कहा कि वे हमेशा सकारात्‍मक रुख रखें और अपने बेटे के सामने भावुक न हों। हमेशा अच्‍छा ही सोचें। किंग्स इलेवन पंजाब को 12 मई को इंदौर में कोलकाता नाइटराइडर्स से मुकाबला करना है।

You May Also Like

English News