युवराज सिंह ने बाल कटवा कर केलएल राहुल को कही ये बड़ी बात…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 11वें सीजन का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहा है. पहला मुकाबला पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरा मुकाबला 8 अप्रैल को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. आईपीएल शुरू होने अब बस चंद दिनों का वक्त बचा है. इससे पहले अब टीमों और खिलाड़ियों ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. अलग-अलग टीमों के थीम सॉन्ग और विज्ञापन शूट किए जा रहे हैं तो वहीं खिलाड़ियों ने भी आईपीएल के लिए अपने लुक्स में बदलाव करना शुरू कर दिया है. युवराज सिंह ने बाल कटवा कर केलएल राहुल को कही ये बड़ी बात...

बता दें कि लुक चेंज को लेकर सबसे पहली खबर महेंद्र सिंह धोनी की आई थी. हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पेज से धोनी और खुद की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपना ने फैन्स से एक सलाह भी मांगी थी. सपना ने फैन्स से पूछा था कि क्या वो कप्तान साब के बालों को पीला रंग दें?

धोनी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने भी अपना हेयरस्टाइल आईपीएल के लिए बदल लिया है. विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर ट्वीट कर अपने नए लुक से फैंस को रूबरू कराया है. स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहने वाले कोहली ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘स्टाइल मास्टर आलिम हाकिम ने जबरदस्त तरीके से बाल काटे हैं.’ इस नए लुक में विराट ने साइड से अपने बाल छोटे करवा लिए हैं. 

अब महेंद्र सिंह और विराट कोहली के बाद युवराज सिंह भी आईपीएल के लिए तैयार हो चुके है. आईपीएल 2018 में युवराज सिंह भी बदले हुए लुक में नजर आएंगे. इसके लिए युवराज सिंह हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के पास पहुंचे. 

युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने इस नए लुक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए युवराज ने लिखा है- मेरे लंबे बालों के साथ मेरी लंबी लड़ाई खत्म हो हई है. अब वक्त है नए लुक का. इसी के साथ युवराज ने लिखा- सॉरी केएल राहुल, अंगद बेदी ने मुझे बाल काटने के लिए मजबूर किया. शुक्रिया आलिम हाकिम हेयरकट के लिए. 

युवराज सिंह के इस पोस्ट पर केएल राहुल ने कमेंट किया- नहीं.. तुम ऐसा नहीं कर सकते युवराज सिंह. मैंने सोचा था आईपीएल के दौरान अापके बालों की स्टाइलिंग करूंगा. 

बता दें कि आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए हुई नीलामी में युवराज सिंह की घर वापसी हुई है. युवराज सिंह इस बार किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. युवराज को हालांकि, उम्मीद से कम बोली में खरीदा गया, लेकिन टीम ने उन्हें उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए पर अपने साथ रखा है. इससे पहले भी युवराज किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ही आईपीएल खेलते थे, लेकिन बाद में उनका अपनी इस टीम से नाता टूट गया. फिर वह पुणे सुपरजाइंट्स के लिए खेलने लगे थे, लेकिन इस सीजन में वह एक बार फिर से किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ गए हैं. 

युवराज सिंह ने आईपीएल में अपना सफर किंग्स इलेवन पंजाब से ही शुरू किया था. वह टीम के कप्तान भी रहे, लेकिन पंजाब की टीम अभी तक आईपीएल में कभी विजेता नहीं रही. 

अश्विन को बनाया गया है किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान  
किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम की कमान इस बार रविंचद्रन अश्विन को सौंपी है. बता दें कि आईपीएल नीलामी 2018 के दौरान भी प्रीति जिंटा अश्विन को अपनी टीम में शामिल करने के लिए काफी बेकरार दिखी थीं. नीलामी के बाद प्रीति ने कहा था कि वह हर हालात में अश्विन को अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी. अब किंग्स इलेवन पंजाब ने रविचंद्रन अश्विन को अपना कप्तान चुन लिया है. 

अश्विन पर धोनी नहीं युवराज सिंह का है प्रभाव
रविचंद्रन अश्विन इससे पहले आठ साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं, लेकिन उनकी कप्तानी पर महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि युवराज सिंह का प्रभाव ज्यादा होगा. अश्विन ने खुद इस बात का खुलासा किया. एक इंटरव्यू में अपनी पूर्व टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी से कप्तानी के गुर सीखने के बारे में पूछे जाने पर अश्विन ने कहा, ‘मैं कई खिलाड़ियों की कप्तानी में खेला हूं. मैं वीरू (सहवाग) की कप्तानी में खेला हूं. मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा की रणनीतिक तौर पर आगे रहूं. आईपीएल में 111 मैचों में 100 विकेट लेने वाले अश्विन ने कहा, ‘शुरूआती दिनों में चैलेन्जर ट्राफी में मैं युवराज की कप्तानी में खेला. मैं आज जो भी हूं, उनका मुझ पर गहरा प्रभाव है.’

You May Also Like

English News