यूजर्स अब फेसबुक कैमरे से बना सकेंगे GIF, जानिए कैसे…

फेसबुक के यूजर्स के लिए कंपनी ने नई पेशकश की है. फेसबुक ने एक नया फीचर जारी किया है जो उसके यूजर्स को इन-एप-कैमरा की मदद से छोटी GIF बनाने की परमिशन देता है.यूजर्स अब फेसबुक कैमरे से बना सकेंगे GIF, जानिए कैसे...Bollywood सुपर स्टार शाहरुख खान ने खोले अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बड़े राज, जान के उड़ जायेगे आपके होश..

एनगैजेट की रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया कि GIF का कई सारे फ्रेम्स और फिल्टर के जरिए पर्सनलाइज किया जा सकता है और उसे फेसबुक पर शेयर किया जा सकता है.

हालांकि इन GIF को केवल फेसबुक पर ही शेयर किया जा सकेगा, अगर उन्हें डिवाइस में सेव किया गया तो वे वीडियो फॉर्मेट में सेव होंगी.

हालांकि फेसबुक ने अभी तक इस फीचर की सार्वजनिक घोषणा नहीं की है. फिलहाल ये फीचर कुछ ही यूजर्स को उपलब्ध है और इसे सभी यूजर्स के लिए कब जारी किया जाएगा, अभी इसे स्पष्ट नहीं किया गया है. लेकिन जो भी हो उम्मीद हैकि ये फीचर ग्राहकों को खूब पसंद आएगा.

इसके अलावा फेसबुक ने स्लो इंटरनेट स्पीड के लिए मैसेंजर का लाइट वर्जन भारतीय यूजर्स के लिए कुच दिन पहले ही लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने पिछले साल ही इसे अन्य देशों में लॉन्च किया था. 

Samsung की गलती से ट्विटर पर हुआ Galaxy Note 8 का बड़ा खुलासा…

ये ऐप वैसा ही जैसे फेसबुक लाइट. यानी कम बैंडविथ में इसे इस्तेमाल करना आसान है. दरअसल फेसबुक अपने इस लाइट ऐप से उन यूजर्स को टार्गेट कर रहा है जिनके पास सस्ते स्मार्टफोन है और उनके पास स्लो इंटरनेट कनेक्शन है.

मैसेंजर लाइट सिर्फ 10MB का है, जबकि इसका असली ऐप 151MB का है. हालांकि Messenger Lite आईफोन यूजर्स के लिए नहीं लॉन्च किया गया है इसे सिर्फ एंड्रॉयड में ही डाउनलोड किया जा सकता है.

You May Also Like

English News