यूपीः चुनावी रंजिश में समाजवादी पार्टी के नेता की हत्या

उत्तर प्रदेश सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश को अपराधमुक्त करने के लिए हर जरूरी कदम उठाया जाएगा. यहां तक कहा जा रहा है कि अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या फिर उत्तर प्रदेश. दूसरी ओर, अपराधी अब भी बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बलिया जिले का है, जहां एक सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.यूपीः चुनावी रंजिश में समाजवादी पार्टी के नेता की हत्या

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात बलिया में रविवार की रात अंजाम दी गई. जहां मोटरसाइकिल पर सवार दो हमलावरों ने समाजवादी पार्टी के नेता सुमेर सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी. सुमेर सिंह समाजवादी पार्टी के बलिया जिला के पूर्व सचिव थे. सुमेर सिंह रविवार को एक शादी में हिस्सा लेने के बाद लौट रहे थे. तभी नकाब लगाए दो हमलावरों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. हमला गोपालपुर बघौत गांव के पास हुआ.

बताया जा रहा है कि हमले में एक और शख्स को भी गोलियां लगीं, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के मुताबिक सुमेर सिंह के बेटे ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. शुरुआती जांच में ये मामला गांव की चुनावी रंजिश से जुड़ा दिखता है.

सुमेर सिंह गांव के पूर्व प्रधान थे. मौजूदा समय मे उनकी पत्नी ग्राम प्रधान है. सुमेर सिंह के घरवालों के मुताबिक हमलावर उन्हीं के गांव के हैं और उन्होंने ग्राम प्रधान का चुनाव हारने का बदला लेने के लिए ये हत्या की. बलिया के अपर पुलिस अधीक्षक राम यज्ञ यादव के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह दविश दी जा रही है.

You May Also Like

English News