अभी-अभी: यूपी के एक बड़े नेता की हुई अचानक मौत, मचा कोहराम…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की जानी मानी हस्ती और कांग्रेस के नेता और साथ ही बीबीडी के चेयरमैन अखिलेश दास गुप्ता का बुधवार की सुबह दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गयी। अचानक उनके निधन से परिवार में शोक की लहर दौड़ गयी।

अभी-अभी: यूपी के एक बड़े नेता की हुई अचानक मौत, मचा कोहराम...बाबू बनारसी दास विवि के चेयरमैन, पूर्व केन्द्रीय मंत्री और लखनऊ के पूर्व मेयर रहे अखिलेश दास गुप्ता 56 वर्ष के थे। वह काफी समय से शुगर की बीमारी से पीडि़त थे। बताया जाता है कि बुधवार की सुबह अचानक घर पर ही उनको दिल का दौरा पड़ा। परिवार के लोग उनको जब तक अस्पताल ले जाते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

अखिलेश दास के अचानक निधक से पूरे परिवार में शोक का माहौल है। वहीं जब उनके निधन की खबर लोगों को मिली तो लोगों का उनके घर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। अभी तक उनके अंतिम संस्कार संबंधित कोई भी जानकारी परिवार से नहीं मिल सकी है। अखिलेश दास गुप्ता काफी समाजिक व्यक्ति थे और उनकी लखनऊ में खासी पहचान थी।

उन्होंने राजधानी में लोगों के पीने के पानी से लेकर मुक्त एम्बुलेंस सेवा की भी शुरुवात की थी। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले वह बसपा पार्टी में थे। चुनाव से चंद रोज पहले ही उन्होंने बसपा का साथ छोड़ते हुए कांग्रेस में वापसी की थी।

You May Also Like

English News