यूपी के कैबिनेट मंत्री ने कहा ये बड़ी बात, गाजीपुर के डीएम को नहीं हटाया तो दे दूंगा मंत्री पद से इस्तीफा..

योगी सरकार के सहयोगी भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि अगर चार जुलाई तक गाजीपुर के डीएम नहीं हटे तो वो मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।यूपी के कैबिनेट मंत्री ने कहा ये बड़ी बात, गाजीपुर के डीएम को नहीं हटाया तो दे दूंगा मंत्री पद से इस्तीफा..अभी अभी: CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- यूपी के लिए चार लाख करोड़ रुपये का पर्याप्‍त नहीं है बजट…

उनका आरोप है कि डीएम उनकी बात नहीं सुन रहा है और उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। डीएम के इशोरे पर ही भासपा के गाजीपुर जिला अध्यक्ष के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

ओम प्रकाश का कहना है कि जब एक मंत्री के तौर पर जिले के डीएम व अन्य अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं तो मंत्री बने रहने का कोई फायदा नहीं।

महागठबंधन: लालू प्रसाद यादव की रैली में शामिल नहीं होगा जदयू- श्याम रजक…

ओम प्रकाश का यह भी कहना है कि इस संबंध में वह प्रदेश के भासपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यना‌थ को भी पूरे प्रकरण की जानकारी दे चुके हैं। मुख्यमंत्री ने सोमवार को उनको बुलाया है।

इसके अलावा वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी संपर्क कर रहे हैं बात हो जाएगी तो वह दिल्ली जाकर भी पूरे प्रकरण की जानकारी देंगे।

You May Also Like

English News