यूपी के गाजीपुर व उन्नाव में दो प्रेमी जोड़ों के शव रेलवे लाइन पर मिले!

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर और उन्नाव जनपद में दो प्रेमी युगल के शव रेलवे लाइन पर पड़े मिले। दोनों ही जगहों की छानबीन के बाद पुलिस इस घटना को आत्महत्या बता रही है। वहीं कुछ लोग दोनों वारदात के पीछे आनर कीलिंग का भी शक जता रहे हैं।

 


गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के बंजारीपुर के पास शुक्रवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर एक प्रेमी युगल के शव क्षत-विक्षत हाल में पाए गए। उनकी पहचान बंजारीपुर गांव निवासी 16 वर्षीय किरन यादव और नोनहरा थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव निवासी 19 वर्षीय राजेश यादव के रूप में हुई है। दोनों एक दिन पहले ही घर से लापता हुए थे। परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस किरन और राजेश की मौत को आत्महत्या बता रही है। वहीं गांव में आनर कीलिंग की भी चर्चा है।
वहीं दूसरी तरफ कानपुर-लखनऊ रेल रूट पर उन्नाव के जैतीपुर स्टेशन पर सोहरामऊ थाना क्षेत्र के जैतीपुर गांव निवासी अमरनाथ की 17 वर्षीय बेटी रोशनी और गांव के ओमप्रकाश के 22 वर्षीय पुत्र श्यामलाल के थोड़ी थोड़ी दूर पर शव मिले हैं। ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पुलिस व परिवार के लोग भी पहुंच गये। छानबीन में इस बात का पता चला कि दोनों के बीच दो साल से दोस्ती थी। फिलहाल यह समझ में नहीं आ रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की है या फिर दोनों की हत्या कर शव को रेलवे लाइन पर फेंक कर उसको हत्या का रुप देने की कोशिश की गयी है। पुलिस का कहना है कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए ी भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोनों की मौत का सही कारण पता चल जायेगा और फिर उसकी आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

You May Also Like

English News