अब आदित्‍यनाथ योगी के नाम से बनेगा गांव

नई दिल्ली। बीजेपी ने जब आदित्‍यनाथ योगी को सीएम पद का उम्‍मीदवार बनाया था तो उनकी लोकप्रियता की खबरें पूरे प्रदेश के साथ-साथ बिहार में भी गूंजी थीं। जी हां बिहार के पूर्णिया स्थित गांव केलाबाड़ी फुलवरिया के लोगों को सीएम योगी इस कदर भा गये हैं कि ये लोग अपने गांव का नाम योगी ग्राम रखना चाहते हैं।

अभी अभी: योगी सरकार के इस ऐलान से चारो तरफ़ मचा हड़कंप, छिना लिया सबका…

आदित्‍यनाथ योगी के नाम से बनेगा गांव

इसके साथ ही केलाबाड़ी फुलवरिया का नामकरण योगी आदित्यनाथ ग्राम करने की चर्चा ने और भी जोर पकड़ लिया है। दरअसल बिहार के एक अख़बार में छपी खबर के मुताबिक, अभी हल ही में एक मंदिर निर्माण को लेकर वहां पहुंचे लोगों और मंदिर के जमीन दाता ने गांव का नाम योगी आदित्यनाथ ग्राम रखने का प्रस्ताव रख दिया। जिसके बाद गांव में इस बात को लेकर काफी चर्चा है। वहीं स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, जमीन दाताओं के अनुमति के बाद मंदिर निर्माण की सहमति मिल चुकी है, लेकिन गांव का नाम बदलने को लेकर उन्होंने कोई मंजूरी नहीं दी है।

वहीं एक तरफ जमीन दाताओं का कहना है कि गांव के सभी लोग इस प्रस्ताव से खुश हैं। जल्दी ही गांव का नाम योगी आदित्यनाथ ग्राम किया जा सकता है। जब मीडिया ने इस बात की जानकारी के बारे में ग्रामीणों से पूछताछ की तो, उन्होंने कहा कि गांव में मंदिर के लिए जमीन देने वालों ने उन लोगों से ऐसी कोई राय नहीं ली है। इतना ही नहीं गांव वालों का ये भी कहना है कि ऐसे अगर किसी सीएम के नाम पर गांव का नाम रखते हैं तो, पांच साल बाद फिर इस गांव का नाम बदल जाएगा।

You May Also Like

English News