अभी अभी: सीएम योगी ने लिया ऐतिहासिक बड़ा फैसला, खुद नही रोक पाये पीएम मोदी

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मंत्रिमंडल की बैठक होगी। बैठक में अधिकारियों के तबादलों को लेकर चर्चा की जाएगी।

नरेंद्र मोदी महज चेहरा! RSS ने खेला सियासत का मास्टर स्ट्रोक, एक झटके में होगा…

यूपी कैबिनेट की बैठकबैठक शाम करीब 5 बजे लखनऊ के लोक भवन में आयोजित की जाएगी। करीब 1 माह में यह तीसरा अवसर होगा जब सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार के कैबिनेट मंत्री एक दूसरे से चर्चा करेंगे। बैठक के एजेंडे में राज्य की स्थानांतरण नीति में परिवर्तन की बात की गई है।

अभी अभी: भावुक हुए पीएम मोदी, बोले-मैंने अपनी मां को लकड़ी का….

आज होगी यूपी कैबिनेट की बैठक, तबादलों पर होगी चर्चा

कैबिनेट को लेकर जिस तरह का प्रस्ताव प्रस्तुत किया जाएगा। उसके अनुसार विभिन्न जिलों में अधिकारियों की नियुक्ति की अवधि कम कर 5 वर्ष और विभिन्न मंडल में 7 वर्ष की जा सकेगी।

अभी अभी: बंद होंगे मस्जिदों की अजान से भोपूं, नही चलेगी गुंडागर्दी…

बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रियों से उनके कार्यों को लेकर जानकारी ले सकते हैं। सीएम योगी सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक 11 अप्रैल को आयोजित की गई थी।

इस बैठक में शहरी क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत प्रदाय बढ़ाने को लेकर घोषणा की गई थी। यह भी तय किया गया था कि सरकार विद्युत सप्लाय के बिलों पर सरचार्ज माफ कर देगी। अब देखना यह है कि आज शाम होने वाली कैबिनेट बैठक में सीएम और सरकार के अन्य मंत्री क्या क्या निर्णय लेते हैं।

You May Also Like

English News