यूपी बनेगा देश का नंबर एक राज्यः उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य…

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आयोजित रियल एस्टेट कॉन्क्लेव एंड अवार्ड 2017 में हिस्सा लेते हुए कहा है कि 100 दिन में यूपी सरकार ने जितना काम किया है पिछली सरकार पांच साल में नही कर पाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचारी और अपराधी डरे हुए हैं। कोई भी अपराधी ये नही सोच सकता कि उसे सत्ता पक्ष का संरक्षण मिला हुआ है। मौर्य ने कहा कि आज केंद्र में मोदी जी के रूप में देश को विश्व का सबसे शक्तिशाली नेतृत्व मिला हुआ है। इसका फायदा प्रदेश सहित पूरे देश को मिल रहा है।यूपी बनेगा देश का नंबर एक राज्यः उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य...पीएम मोदी जाएंगे साबरमती आश्रम, वेलकम के लिए होगा राजकोट में रोड शो…
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का हवाला देते हुए मौर्य ने कहा कि ट्रंप ने कहा है कि विश्व के दो नेता मोदी जी और वे खुद सोशल मीडिया पर सर्वोच्च लीडर हैं। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा मानना है कि मोदी जी के रूप में देश मे सबसे शक्तिशाली नेतृत्व मौजूद है।

विकास की राह पर प्रदेश
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सड़क और बिजली की स्थिति सुधरी है। सड़के गड्ढा मुक्त हुई हैं। गांव में पहले दो घंटे चार घंटे ही बिजली आती थी। आज यूपी सरकार गांव को 18 घंटे,तहसील को 20 घंटे, जिला मुख्यालय को 24 घंटे बिजली दे रही है।

सरकार ने 100 दिन के अंदर ही पांच हज़ार करोड़ रुपये की जमीन भूमाफियाओं के कब्जे से मुक्त कराई है। 100 दिन के अंदर वर्तमान सरकार ने किसानों का इतना गेंहू खरीदा है जितना पिछली सरकार पांच साल में नही खरीद पाई थी। किसानों से खरीदे गए गेंहू की खरीद का पूरा मूल्य किसानों के खाते में सीधे आरटीजीएस के माध्यम से जनधन खातों के उपयोग करते हुए भेज दिया गया।

75 दिन के अंदर सरकार ने 80 हजार किलोमीटर सड़कों को या तो गड्ढा मुक्त किया है या खराब हो चुकी सड़कों की जगह नई सड़क का निर्माण किया गया है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि आने वाले समय मे दुनिया मे भारत पहले नंबर पर होगा और यूपी देश के अंदर पहले स्थान पर होगा। उन्होंने कहा कि सत्ता हमारे लिए सुख सुविधा पैसा कमाने का माध्यम नही है बल्कि सेवा का माध्यम है। प्रदेश की सरकार दयाल उपाध्याय जी द्वारा दिखाए गए रास्ते पर चलकर प्रदेश के सबसे निचले पायदान पर खड़े गरीबों, किसानों, वंचित लोगों के उत्थान के लिए काम कर रही है।

You May Also Like

English News