यूपी: बीजेपी नेता की सरे-आम गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के इलाहबाद में एक भाजपा नेता की सरे-आम गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  इलाहाबाद के फूलपुर में बीजेपी नेता पवन केसरी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. गोली चलते ही पुरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. गोली लगने से बीजेपी नेता घायल हो गए, कुछ लोगों ने हिम्मत दिखते हुए उन्हें अस्पताल पहुँचाया लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी.उत्तर प्रदेश के इलाहबाद में एक भाजपा नेता की सरे-आम गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  इलाहाबाद के फूलपुर में बीजेपी नेता पवन केसरी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. गोली चलते ही पुरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. गोली लगने से बीजेपी नेता घायल हो गए, कुछ लोगों ने हिम्मत दिखते हुए उन्हें अस्पताल पहुँचाया लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी.  घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंचा और वारदात की जांच शुरू की. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात नौ बजे के आसपास बीजेपी नेता अपने दोस्त आरिफ के साथ फूल पुर इलाके से गुजर रहे थे, तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से बीजेपी नेता वहीं बेसुध होकर गिर पड़े, हमले में उनका दोस्त भी घायल हुआ है.  पुलिस ने घटना कि जांच कर फ़िलहाल तीन संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्‍द ही हत्‍याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि यूपी में पुलिस बदमाशों का एनकाउंटर आए दिन कर रही है, इसके बावजूद हत्‍या और महिला अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंचा और वारदात की जांच शुरू की. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात नौ बजे के आसपास बीजेपी नेता अपने दोस्त आरिफ के साथ फूल पुर इलाके से गुजर रहे थे, तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से बीजेपी नेता वहीं बेसुध होकर गिर पड़े, हमले में उनका दोस्त भी घायल हुआ है.

पुलिस ने घटना कि जांच कर फ़िलहाल तीन संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्‍द ही हत्‍याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि यूपी में पुलिस बदमाशों का एनकाउंटर आए दिन कर रही है, इसके बावजूद हत्‍या और महिला अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

You May Also Like

English News