यूपी में आज सियारी पारा चरम पर, कई बड़े नेताओं की होगी ताबड़तोड़ रैलियां

यूपी में आज सियासी पारा चरम पर होगा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज कई बड़े नेता यूपी में रैलियों को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से लेकर यूपी सीएम अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती तक की आज विभिन्न जगह प्रदेश में कई रैलियां हैं। राजनाथ सिंह कानपुर देहात में तो बसपा सुप्रीमो मायावती कानपुर नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा भाजपा की एक और बड़ी नेता उमा भारती भी आज सूबे में जनसभा को संबोधित करेंगी। 

यूपी में आज सियारी पारा चरम पर, कई बड़े नेताओं की होगी ताबड़तोड़ रैलियां

अखिलेश यादव की दो रैलियां

यूपी सीएम अखिलेश यादव पिछले कई दिनों से रोजाना कई रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। वे आज दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इनमें हरदोई और  

कांग्रेस का बड़ा नेता लड़की के साथ कर रहा था मस्ती, वीडियो वायरल

अखिलेश यादव आज फर्रुखाबाद में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। इनमें राजीव पुर, कायमगंज, फर्रुखाबाद और मोहम्मदाबाद विधानसभा शामिल है। इसके अलावा अखिलेश हरदोई जिले की लखनऊ चुंगी के नजदीक आईटीआई मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर साढ़े तीन बजे से सवा चार बजे तक वे हरदोई में होंगे।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी करेंगे जनसभा 
बीजेपी की ओर से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह यूपी के बिधुना में जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह 1 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे।बिधुना तहसील के पीछे जनसभा के आयोजन के सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कानपुर और लखनऊ में गूंजेगा हाथी
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में अपने चुनावी अभियान पर निकलीं बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आज प्रदेश की आर्थिक राजधानी कानपुर नगर और सूबे की राजधानी लखनऊ में जनसभाएं करेंगी।

10 मिनट मेरी सरकार को गाली देने वाले, ज़रा 5 मिनट का हिसाब तो दे दो!

अपने दम पर सूबे की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही बसपा की प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की चुनावी जनसभा कानपुर नगर और लखनऊ जिले में जनसभा को संबोधित करेंगी।

बता दे बीते दिन बसपा मुखिया मायावती इटावा और उन्नाव जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित कर चुकी हैं। उनकी रैलियों में खासी भीड़ जुट रही है। उम्मीद है आज कानपुर और लखनऊ रैली के दौरान भी खासी भीड़ रहेगी। माया की रैली को लेकर कानपुर शहर में खासा प्रचार भी किया जा रहा है। गली-गली घूम कर लाउडस्पीकर की मदद से लोगों को रैली में जुटने के लिए आह्वान किया जा रहा है।

loading...

You May Also Like

English News