यूपी में चुनाव को देखते हुए भाजपा ने बंद क‌िए नोट: अखिलेश यादव

भारत में हजार-पांच सौ के नोट बंद होने पर यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने बयान दिया है। उनका कहना है क‌ि यूपी का चुनाव देखते हुए भाजपा ने ऐसा क‌िया है।

भारत में हजार-पांच सौ के नोट बंद होने पर यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने बयान दिया है। उनका कहना है क‌ि यूपी का चुनाव देखते हुए भाजपा ने ऐसा क‌िया है। Sponsored Links You May Like Hair Loss ? Treatment Consultation Worth Rs.3600 @ Only Rs. 500 Dr Batra's Homeopathy   by Taboola  मुख्यमंत्री ने कहा क‌ि कालेधन के हम भी खिलाफ हैं लेकिन नोट बंद करने से भ्रष्टाचार नहीं रुकेगा। उन्होंने कहा क‌ि प्रदूषण, भ्रष्टाचार और कालाधन देश की सबसे बड़ी समस्याएं हैं।  सीएम ने कहा क‌ि इस मुद्दे पर लोकसभा और राज्यसभा में चर्चा की जा सकती थी केंद्र सरकार ने जल्दबाजी में ये फैसला लिया है। पीके से मुलाकात पर बोले सीएम   अखिलेश यादव व प्रशांत किशोरPC: amar ujala प्रशांत किशोर से मुलाकात पर मुख्यमंत्री ने कहा क‌ि मैं किसी को शिकायत का मौका नहीं देना चाहता था कि मैं मिलता नहीं हूं। उन्होंने इस मुलाकात को अच्छी मुलाकात बताया और उनकी तारीफ की।  वहीं गठबंधन के मामले पर अखिलेश ने कहा क‌ि ये इतना आसान नहीं है क‌ि तुरंत कोई फॉर्मुला निकल आएगा। उन्होंने कहा क‌ि नेताजी दिल्ली में नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। उनका अनुभव लंबा है और वह सही फैसला लेंगे।  वहीं नोट बंद होने पर अखिलेश ने बसपा और मायावती पर भी तंज कसा और कहा क‌ि सुना है, प्रत्याशी सदमें में आ गए हैं।

 
मुख्यमंत्री ने कहा क‌ि कालेधन के हम भी खिलाफ हैं लेकिन नोट बंद करने से भ्रष्टाचार नहीं रुकेगा। उन्होंने कहा क‌ि प्रदूषण, भ्रष्टाचार और कालाधन देश की सबसे बड़ी समस्याएं हैं।

सीएम ने कहा क‌ि इस मुद्दे पर लोकसभा और राज्यसभा में चर्चा की जा सकती थी केंद्र सरकार ने जल्दबाजी में ये फैसला लिया है।

पीके से मुलाकात पर बोले सीएम

प्रशांत किशोर से मुलाकात पर मुख्यमंत्री ने कहा क‌ि मैं किसी को शिकायत का मौका नहीं देना चाहता था कि मैं मिलता नहीं हूं। उन्होंने इस मुलाकात को अच्छी मुलाकात बताया और उनकी तारीफ की।

वहीं गठबंधन के मामले पर अखिलेश ने कहा क‌ि ये इतना आसान नहीं है क‌ि तुरंत कोई फॉर्मुला निकल आएगा। उन्होंने कहा क‌ि नेताजी दिल्ली में नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। उनका अनुभव लंबा है और वह सही फैसला लेंगे।

वहीं नोट बंद होने पर अखिलेश ने बसपा और मायावती पर भी तंज कसा और कहा क‌ि सुना है, प्रत्याशी सदमें में आ गए हैं।

You May Also Like

English News