यूपी में पर‌िवार के 10 लोगों को मौत के घाट उतारकर मुख‌िया ने लगाई फांसी

अमेठी में ‌‌द‌िल दहला देने वाली घटना घटी। यहां एक पर‌िवार के 10 लोगों की काटकर हत्या कर दी गई और मुख‌िया की लाश फंदे पर म‌िली है। एक परिवार से 11 लाशें निकलने पर हड़कंप मच गया। इस हत्याकांड में पर‌िवार के मुख‌िया की पत्नी और बेटी बच गई। होश में आने पर बेटी ने बताया क‌ि प‌िता ने रात में सबको दो-दो ढक्कन दवा प‌िलाई थी। उसके बाद वह बेहोश हो गई।यूपी में पर‌िवार के 10 लोगों को मौत के घाट उतारकर मुख‌िया ने लगाई फांसी

किसान को चाकू मारकर बदमाशों ने की लूटपाट

 अमेठी जिले के बाजार शुक्ल थाने के महोना गांव में एक ही परिवार के 10 लोगों की हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया। सभी को धारदार हथियार से मारा गया है जबकि परिवार का मुखिया जमालुद्दीन फांसी के फंदे से लटका मिला है। मरने वालों में 6 बच्चे हैं। सुबह चचेरे भाई के घर पहुंचने पर घटना का पता चली।

दिनदहाड़े बदमाशों ने सर्राफ की दुकान में की लूटपाट

परिवार के लोगों में उसकी पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया गया। अस्पताल में बेटी ने बताया क‌ि प‌िता ने रात में घर के सदस्यों को दवा प‌िलाई थी ज‌िसके बाद सब सो गए। सुबह रजाई हटाकर देखा गया तो सबके गले कटे थे।

मृतक जमालुद्दी महोना कस्बे में बैट्री और गैस ‌स‌िलेंडर की ‌र‌िपेयर‌िंग करता था। उसके पास 10 ब‌िस्वा जमीन है जो खाली पड़ी रहती है।

 

You May Also Like

English News