यूपी में हुआ एक और बड़ा रेल हादसा, नेरगुंडी स्टेशन के पास मालगाड़ी पटरी से उतरी..

देश में रेल हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. बुधवार सुबह 4 बजे ओडिशा के नेरगुंडी स्टेशन के पास मालगाड़ी के 16 कोच पटरी से उतर गए. हादसे के कारण रूट पूरी तरह से बाधित हो गया है. हालांकि, घटना के कारण और क्या नुकसान हुआ है अभी कोई जानकारी नहीं है. यूपी में हुआ एक और बड़ा रेल हादसा, नेरगुंडी स्टेशन के पास मालगाड़ी पटरी से उतरी..

अभी-अभी: 300 करोड़ के घोटाले की जांच करने वाले IAS अफसर की जान का बना खतरा…

आपको बता दें कि मंगलवार को ही यूपी में एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया था. इलाहाबाद में मंगलवार दोपहर एक ही ट्रैक पर तीन ट्रेनें एक ही समय पर आ गई थी. दुरंतो एक्सप्रेस, हटिया-आनंद विहार एक्सप्रेस और महाबोधि एक्सप्रेस एक साथ एक ही ट्रैक पर थी. हालांकि कोई बड़ा दुर्घटना नहीं हो पाई थी.

सीतापुर में भी उतरी थी ट्रेन

इससे पहले 19 सितंबर को यूपी के सीतापुर में 54322 बालामऊ-बुढवल पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई थी. ट्रेन बुढवल से चलकर बालामऊ जा रही थी. ट्रेन डिरेल की घटना शहर के बस स्टॉप के करीब पुलिस लाइन रेलवे क्रासिंग पर हुई. सीतापुर कैंट स्टेशन से चलकर कुछ ही दूर पर पहुंची थी तभी पुलिस लाइन रेलवे क्रासिंग पार करते समय ट्रेन के इंजन के दो पहिये पटरी से उतर गए थे. 

यूपी में लगातार हो रहे रेल हादसे

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ समय में कई रेल हादसे हुए हैं. बीते दिनों खतौली में हुए बड़े रेल हादसे के बाद भी ट्रेनों का पटरियों से उतरना जारी है. मुजफ्फरनगर के खतौती में ट्रेन हादसे में 23 लोगों की जान चली गए थी. औरेया में भी कैफियत एक्सप्रेस भी कुछ दिन पहले डिरेल हो गई थी, जिसमें करीब 21 यात्री घायल हुए थे.

You May Also Like

English News