यूपी में 7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जिससे योगी प्रशासन पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. एंटी रोमियो टीम, अपराधियों के एनकाउंटर के बाद भी उत्तर प्रदेश में हो रहे अपराधों में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में शाहजहांपुर में एक 7 साल की बच्ची से हैवानियत की घटना प्रकाश में आई है, आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गया.उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जिससे योगी प्रशासन पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. एंटी रोमियो टीम, अपराधियों के एनकाउंटर के बाद भी उत्तर प्रदेश में हो रहे अपराधों में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में शाहजहांपुर में एक 7 साल की बच्ची से हैवानियत की घटना प्रकाश में आई है, आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गया.  शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात शादी में शरीक होने आई सात साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना हुई है. पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हालांकि अब तक रेपिस्ट का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, किन्तु उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है.    थानाध्यक्ष प्रवेश सिंह ने बताया कि  नॉएडा निवासी एक महिला अपनी 7 वर्षीय बच्ची के साथ  ननद की बेटी की शादी में रौसर गांव आई हुई थी. शुक्रवार देर रत को आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में चारपाई के नीचे फेंक कर फरार हो गया. बच्ची का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि खून काफी बह जाने से बच्ची की हालत गंभीर है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात शादी में शरीक होने आई सात साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना हुई है. पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हालांकि अब तक रेपिस्ट का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, किन्तु उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. 

 थानाध्यक्ष प्रवेश सिंह ने बताया कि  नॉएडा निवासी एक महिला अपनी 7 वर्षीय बच्ची के साथ  ननद की बेटी की शादी में रौसर गांव आई हुई थी. शुक्रवार देर रत को आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में चारपाई के नीचे फेंक कर फरार हो गया. बच्ची का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि खून काफी बह जाने से बच्ची की हालत गंभीर है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

You May Also Like

English News