UP सरकार के हर फैसले का क्रेडिट सीएम योगी को न दें, पीएम मोदी…

टॉस न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने अपने एक ऑर्डर में कहा है कि यूपी में लिए जा रहे फैसलों के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ को अनावश्यक क्रेडिट नहीं दिया जाना चाहिए। हर फैसले में सीएम योगी को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाना और अनावश्यक क्रेडिट देना गलत है। सूत्रों की मानें तो, इस बात के लिए पीएमओ ने योगी सरकार की पब्लिसिटी करने वाले इंचार्ज को भी यही ऑर्डर दिया है।

यहाँ भी पढ़े- अभी-अभी: हुई सबसे बड़ी चूक CM योगी के सुरक्षाकर्मियों पर FIR मचा हडकंपसूत्रों की मानें तो, योगी सरकार बीजेपी के संकल्‍प पत्र को पूरा करने में लगी है। इस संकल्‍प पत्र को पीएम मोदी और अमित शाह ने मिलकर बनाया है। संकल्‍प पत्र के कई बिंदु खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने तैयार किया है। ऐसे में हर फैसले पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ को अनावश्यक क्रेडिट नहीं दिया जाना चाहिए। पीएमओ के इस ऑर्डर के बाद यूपी का सीएमओ कार्यालय सख्ते में आ गया है।

तेजी से बढ़ी योगी आदित्‍यनाथ की लोकप्रियता यूपी का सीएम बनने के बाद योगी आदित्‍यनाथ की लोकप्रियता का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। सूत्रों की मानें तो, योगी के इस बढ़ते ग्राफ की वजह से भाजपा के कई नेता परेशान भी भयभीत हो गए हैं। वहीं, दो साल बाद 2019 में लोकसभा चुनाव भी है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी प्रमुख चेहरा होंगे।

You May Also Like

English News