यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता के पिता को है ये बीमारी, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की तबीयत अचानक खराब हो गर्इ। जिसके चलते उन्हें शुक्रवार की शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। यहां उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की तबीयत अचानक खराब हो गर्इ। जिसके चलते उन्हें शुक्रवार की शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। यहां उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार है।   पौड़ी के यमकेश्वर प्रखंड की ग्रामसभा शिला स्थित ग्राम पंचूर निवासी आनंद सिंह बिष्ट (85 वर्ष) की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर शाम करीब छह बजे उन्हें एम्स ऋषिकेश में लाया गया। जहां उन्हें अभी इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है।   आनंद सिंह को डायरिया के साथ ही पेट की अन्य समस्याएं आने पर परिजनों द्वारा एम्स लाया गया। एम्स के जन संपर्क अधिकारी डॉ. हरीश थपलियाल ने बताया कि चिकित्सकों की टीम उनका उपचार कर रही है। अब उनके स्वास्थ्य में सुधार है।  गौरतलब हैं कि इससे पहले भी सीएम योगी के पिता आनंद बिष्ट को स्वास्थ्य गिरावट के चलते जौलीग्रांट स्थित हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल के चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन गैस्ट्रो की प्रॉब्लम के चलते उनके उचित इलाज के लिए शुक्रवार को उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स के लिए रेफर किया गया था।

पौड़ी के यमकेश्वर प्रखंड की ग्रामसभा शिला स्थित ग्राम पंचूर निवासी आनंद सिंह बिष्ट (85 वर्ष) की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर शाम करीब छह बजे उन्हें एम्स ऋषिकेश में लाया गया। जहां उन्हें अभी इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है। 

आनंद सिंह को डायरिया के साथ ही पेट की अन्य समस्याएं आने पर परिजनों द्वारा एम्स लाया गया। एम्स के जन संपर्क अधिकारी डॉ. हरीश थपलियाल ने बताया कि चिकित्सकों की टीम उनका उपचार कर रही है। अब उनके स्वास्थ्य में सुधार है।

गौरतलब हैं कि इससे पहले भी सीएम योगी के पिता आनंद बिष्ट को स्वास्थ्य गिरावट के चलते जौलीग्रांट स्थित हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल के चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन गैस्ट्रो की प्रॉब्लम के चलते उनके उचित इलाज के लिए शुक्रवार को उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स के लिए रेफर किया गया था।

You May Also Like

English News