ये एडल्ट सॉन्ग, 47 दिनों में 1.1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है

सोशल मीडिया पर कोई भी चीज वायरल होने में समय नहीं लगता लोग जिस चीज को पसंद करते हैं वह चंद घंटो में ही पापुलर हो जाता है आज हम बात कर रहें है साउथ की एक फिल्म ‘गुंटूर टॉकिज’ की जिसका एक बेहद बोल्ड सॉन्ग वायरल हो रहा है। इसे यूट्यूब पर रिलीज होने से अबतक महज 47 दिन हुए है और इसे 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। Nee Sontham  नाम का ये वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर कई लोगों को पसंद आया है। हालांकि कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने बोल्ड कंटेंट की वजह से गालियां भी दीं और इसे बेहद घटिया करार दिया।

 

ये एडल्ट सॉन्ग, 47 दिनों में 1.1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है

गाने पर यूजर्स का मिला-जुला रिएक्शन है। कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्हें गाने की लैंग्वेज समझ नहीं आ रही, पर इसका म्यूजिक काफी अच्छा है। वहीं, कई यूजर्स ने बोल्ड कंटेंट की वजह से गालियां भी दी हैं। कुछ ने तो इसे पोर्न तक करार दे दिया।

ये है फिल्म की स्‍टोरी

फिल्म की कहानी गिरि (नरेश) और हरि (सिद्दू) नाम के दो दोस्तों की है जो एक मेडिकल शॉप में काम करते हैं। हरि, गिरि की बहन से प्यार भी करता है। ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में वे चोरी का सहारा लेते हैं और इस तरह अनजाने में रुपयों के साथ एक डॉल चुराकर डॉन के चक्कर में फंस जाते हैं। दोनों कैसे इस घनचक्कर से बाहर निकलते हैं इसी पर फिल्म की कहानी रची गई है।

You May Also Like

English News