ये कंपनी ने सभी फीचर फोन पर 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी की घोषणा…

लीडिंग देशी मोबाइल ब्रांड माइक्रोमैक्स इनफोर्मेटिक्स ने गुरुवार को अपने सभी फीचर फोन पर 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी देने की घोषणा की है. यह वारंटी सिर्फ फीचर फोन के लिए है, जिसके तहत कंपनी उसी मॉडल का फोन बदल कर देगी. यह फोन पर दी गई एक साल की वारंटी के अंतर्गत होगा.ये कंपनी ने सभी फीचर फोन पर 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी की घोषणा...GST: इंडियन मोटरसाइकिल ने वाहनों के दाम 2.21 लाख रुपये तक किया कम…

कंपनी के मुख्य विपणन एवं वाणिज्यिक अधिकारी शुभोदीप पाल ने एक बयान में कहा, ‘पिछली कुछ तिमाहियों में हमने भारी निवेश किया है और सेवा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए काम किया है. हमारे फीचर फोन यूजर्स का एक बड़ा आधार है और वो फोन में बिक्री के बाद की सेवा को अधिक महत्व देते हैं.

इसलिए हमने सभी फीचर फोन यूजर्स के लिए 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी शुरू की है ताकि कोई समस्या होने पर उन्हें परेशानी ना हो.’वर्तमान में कंपनी की यह वारंटी 10 फीचर फोन के मॉडल पर लागू होगी, जिसमें X1i, X706, X424, X740, X730, X904, X570, X512, X412 और X726 शामिल है. कंपनी ने इसके अलावा Canvas2 पर एक साल के लिए स्क्रीन रिप्लेसमेंट योजना और माइक्रोमैक्स Dual 5 के लिए डैमेज प्रोटेक्शन प्लान लॉन्च किया है.

You May Also Like

English News