पैर टूटने के बावजूद भी हॉस्पिटल में ये क्या कर रहे राजकुमार राव…

अपनी दमदार एक्टिंग के बूते बॉलीवुड में जगह बनाने वाले राजकुमार राव काम के प्रति अपने समर्पण के लिए भी पहचाने जाते हैं। अपने इसी जज्बे को बरकरार रखते हुए इस एक्टर ने हॉस्पिटल के बेड में टूटे पैर के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ का प्रचार किया।पैर टूटने के बावजूद भी हॉस्पिटल में ये क्या कर रहे राजकुमार राव...जानिए, विवादों से घिरी राधे मां की जिंदगी की अनोखी दास्तान…

एक रिएलिटी शो ‘लिप सिंग बैटल’ में डांस के दौरान एक हादसे में अपने बाएं पैर की हड्डी तुड़वाने वाले इस एक्टर ने ऑपरेशन से पहले समय निकालकर पत्रकारों से भी बात की। चोटिल होने के बारे में पूछे जाने पर राजकुमार राव ने कहा, ‘मैं फराह खान के शो में रविवार को कुछ स्टंट करने की कोशिश कर रहा था। इसी कोशिश में मैं बुरी तरह फर्श पर गिरने के कारण ये हादसा हुआ’।
हॉस्पिटल से ही राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उनके पैर पर प्लास्टर बंधा दिख रहा है। उन्होंने लिखा, ‘सभी, खासकर फराह खान, मुझसे पैर को तोड़ देने की हद तक परफॉर्म करने के लिए कह रहे थे और, देखिए मैंने ऐसा सचमुच कर दिखाया, दो फ्रैक्चर, एक सर्जरी, लेकिन यह उतना बुरा नहीं है। मुझे अद्भुत डांस मूव्स सीखने का मौका मिला’।
 आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘लिप सिंग बैटल की टीम का धन्यवाद और कृति सैनन से माफी चाहता हूं कि शूटिंग नहीं कर सका। सभी से माफी मांगता हूं, यह आज पूरा नहीं कर सकता, लेकिन जल्द पूरा करूंगा।
 हॉस्पिटल में राजकुमार राव से मिलने पहुंची फराह खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो पोस्ट की और राजकुमार राव की जमकर तारीफ की। बता दें कि ‘न्यूटन’ से सफलता के नए झंडे गाड़ने वाले राजकुमार की नई फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ 10 नवंबर को रिलीज होगी।
loading...

You May Also Like

English News