ये खूबसूरत महिला कुछ इस तरह से करती है लोगों के बिस्तर गर्म

ये खूबसूरत लड़की कुछ इस तरह से करती है लोगों के बिस्तर गर्म, आज के जमाने में लोग पैसे कमाने के लिए ना जाने क्या-क्या करते है। देखने में बेहद ही खूबसूरत इस महिला का काम जानकर चौंक जाएंगे जी हां, रूस की रहने वाली 21 साल की विक्टोरिया इवाचोया इन दिनों अपने काम से दुनिया में सनसनी मचा रखी है। ये महिला लोगों का बिस्तर गर्म करती है, जिसके बदले वो काफी मोटी रकम लेती है।
ये खूबसूरत महिला कुछ इस तरह से करती है लोगों के बिस्तर गर्म

इन 5 तरीकों से आप भी बिस्तर पर खेल सकते है ‘लंबी पारी’

ठंठ का समय चल रहा है और आमतौर पर लोग ठंडे बिस्तर पर नहीं सोना चाहते हैं, इसी का फायदे उठाते हुए विक्टोरिया ने बिस्तर गर्म करने का काम शुरू कर दिया। उनकी माने तो बिस्तर गर्म करने के बाद लोगों में पॉजिटिव एनर्जी आ जाती है, जिससे रात को अच्छी नींद आती है। उन्होंने बताया कि एक घंटे बिस्तर पर लेटकर वो लोगों का बेड गर्म करती है। इसके बदले वो उनसे अच्छी खासी रकम लेती है।

विक्टोरिया ने बताया कि ग्राहक की जरूरत के समय वह सेवा में पहुंच जाती है। लेकिन विक्टोरिया ने बताया कि इस दौरान किसी भी तरह का फिजिकल संपर्क नहीं होता है। ऐसी किसी स्थिति से बचने के लिए वह अपने साथ पैनिक बटन रखती हैं। इससे सिक्योरिटी टीम उन तक पहुंच जाती है। विक्टोरिया का कहना है कि, सिंगल पुरुष ही उनका प्रमुख मार्केट है।

सेक्स से जुड़ी ये अजीबोगरीब परंपराओं की ये तस्वीरें चौका देंगी आपको!

लेकिन वह सबकी मदद करना चाहती हैं, इसलिए महिलाओं के सर्विस मांगने पर वह उनके बिस्तरों को भी गर्म करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि, विक्टोरिया के इस सर्विस के लिए लोगों की लाइन लगी रहती है। उसने बताया कि एक दिन का वो करीब 5500 रुपए लेती है, जबकि एक महीने का एक लाख से ज्यादा का चार्ज करती है।

 

You May Also Like

English News