ये गंदा काम करके एक घंटे के हजारों रुपए कमा लेती है ये लड़की

पॉर्न इंडस्ट्री – जल्दी अमीर बनने के कई शॉर्ट्कट हैं, मगर ज़ाहिर है कि ये शॉर्टकट अच्छे और इमानदार तो नहीं होंगे.

इन्हीं में से एक शॉर्टकट जो विदेशों में खूब फल फूल रहा है, वो है पॉर्न इंडस्ट्री. खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली लड़कियां पॉर्न इंडस्ट्री में जाकर लाखों कमा रही हैं. ऐसी ही एक मशहूर पोर्न स्टार है कैर्ली रे. जो एक दिन में ही लाखों रुपए कमा लेती हैं.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कैर्ली ने अपनी ज़िंदगी में बारे में कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि वो क्यों और कैसे फैशन डिज़ाइनर बनने की बजाय पॉर्न स्टार बन गईं. कैर्ली का असली नाम जेड है, लेकिन वो पोर्न फिल्मों में कैर्ली रे समर के नाम से काम करती हैं. कैर्ली की उम्र 22 साल है और वो ग्रैज्युट हैं. इंटरव्यू में कैर्ली ने बताया कि वो एक दिन के शूट से करीब 101331 रुपये कमा लेती हैं. वहीं शूटिंग दो दिन चलने पर कमाई एक लाख के पार हो जाती है. कैर्ली ने कहा कि वो फैशन डिज़ाइनिंग का कोर्स करने के दौरान ही पॉर्न की तरफ आकर्षित हुई और जब उन्हें इंटरनेट पर पोर्न फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था. ऑफर मिलते ही वह राजी हो गई थीं.

ये गंदा काम करके एक घंटे के हजारों रुपए कमा लेती है ये लड़कीइतना ही नहीं कैर्ली के इस काम में उनकी मां पूरी तरह उनका सपोर्ट करती हैं, उनके इस गंदे काम से परिवार को कोई परेशानी नहीं है. और तो और उनकी मां भी उनकी डर्टी पिक्चर्स देखती हैं. है न कमाल का, जिसका नाम लेना भी हमारे यहां गुनाह माना जाता है कैर्ली उसी प्रोफेशन से लाखों कमा रही है और शान की ज़िंदगी जी रही है.

हमारे देश में जिस्मफरोशी का धंधा तो चलता है, मगर उसे पॉर्न इंडस्ट्री जितनी शोहरत हासिल नहीं है. वेश्याओं को वो इज्ज़त नहीं मिलती जो सनी लियोन जैसी पॉर्न स्टार को हमारे यहां दिया जा रहा है. खैर विदेशों में ये कमाई का आसान और फुलप्रूफ ज़रिया बन चुका है.

 
 

You May Also Like

English News