ये चेहरा जितना मासूम है उतना ही है खौफनाक…

मासूम, हंसते हुए चेहरे की इस महिला को देखकर शायद ही कोई यकीन करेगा कि इसने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। किसी को भरोसा नहीं होगा कि हाईप्रोफाइल घर की पढ़ी-लिखी इस खूबसूरत महिला ने प्रेमी के हाथों अपने पति का कत्ल करवा दिया। शायद इस मुस्कुराते चेहरे वाली महिला को अपने अपराधों का कोई पछतावा नहीं।

अभी अभी: पाकिस्तान में महंगाई की मार, पेट्रोल, डीजल के दाम इतने कि आप सोच नहीं सकते

गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही नजर आया, जब कोर्ट ने उसके जुर्म का फैसला सुनाते हुए उम्रकैद की सजा दी, उस वक्त उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी।  अपने पति मनीष तख्तानी की हत्या करवाने वाली महिला का नाम सपना तख्तानी है। दरअसल, मनीष से शादी के बाद सपना का हर्षप्रीत के साथ प्रेम संबंध बन गया। वह मनीष के साथ रहना नहीं चाहती थी। उसने प्रेमी के लिए पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके बाद हर्षप्रीत ने 11 नवंबर 2013 को मनीष की गोली मारकर हत्या कर दी।

अभी अभी: वायरल हुई पीएम मोदी की आपत्तिजनक ये तस्वीर, सरकार में मचा हाहाकार

बता दें कि मनीष भोपाल में एमपी नगर का एक फेमस प्लायवुड कारोबारी था। पुलिस ने 11 नवंबर 2013 को उसकी लाश बरामद की थी। जांच में पता चला कि उसे कार में सिर और पेट में गोली मारी गई थी। शिनाख्त मिटाने के लिए उसकी लाश को एक पुराने मकान में डीजल डालकर आग से जला दिया गया था। पुलिस ने मनीष की जेब में मिली गैस की पर्ची के आधार पर उसकी शिनाख्त की थी।

मोबाइल फोन की लोकेशन लेने पर पुलिस को पता चला कि मनीष की कार कस्तूरबा नगर में लावारिस हालत में खड़ी है। पुलिस की एक टीम कार के पास पहुंची तो उस पर खून के निशान मिले थे।
हत्या के पूर्व मनीष की कॉल डिटेल से पता चला कि एक ही नंबर से कई बार फोन आए थे। उस नंबर और सपना के कॉल डिटेल निकलवाई तो पूरा मामला सामने आ गया।
loading...

You May Also Like

English News