ये टीवी एक्ट्रेस बनी एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी वुमन

निया शर्मा का नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अगर आप टीवी सीरियल देखने के शौकीन हैं तो बेशक आप निया के नाम से वाकिफ होंगे। फिलहाल अभी निया अपने टीवी सोप के चलते नहीं सेक्सी वुमन का खिताब पाने की वजह से सुर्खियों में है निया टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशिया वीमेन लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं। साथ ही वह सबसे सेक्सी टीवी स्टार भी बनीं।ये टीवी एक्ट्रेस बनी एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी वुमनअमिताभ बच्चन ने किया सीएम की पत्नी के साथ ऐसा डांस, अकेले में ही देखे ये विडियो…

निया टेलिविजन के ‘एक हजारों में मेरी बहना हैं’, ‘जमाई राजा’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। निया इस बात के लिए चर्चा में हैं कि उन्होंने कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पछाड़कर एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला होने का खिताब हासिल किया है। उनसे आगे केवल दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा हैं।

अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

यह पोल ब्रिटेन के इस्टर्न आई अखबार ने किया था। पोल में दीपिका पादुकोण टॉप पर रहीं। पिछली बार इस पोल में जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा फिसलकर दूसरे नंबर पर आ गई हैं। वैसे दीपिका और प्रियंका की पोजीशन पर तो किसी को आश्चर्य नहीं होगा, लेकिन निया का नाम इस लिस्ट में आना वाकर्इ हैरान कर देने वाला है। इस लिस्ट में उनके बाद एक और टीवी एक्टर दृष्टि धामी हैं।सान्या ईरानी छठे नंबर हैं, जबकि आलिया भट्ट पांचवें नंबर पर हैं।

You May Also Like

English News